सरकार बदली पर बोर्ड नहीं, इस जगह पर आज भी लगा है ''साडा चन्नी साडा CM''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 02:58 PM (IST)

मोगा /धर्मकोट (बिंदा/अकालियांवाला): सरकार की तरफ से जो भी फैसले लोक हित के लिए किए जाते थे, उसका प्रचार करने के लिए पंजाब के अलग-अलग शहरों में बड़े स्तर फ्लेक्स बोर्ड, पोस्टर लगा कर सरकार की तरफ से अपने हक में प्रचार किया जाता था। 

यह भी पढ़ें : अपनी शादी के लिए इस Gangster को मिली 1 दिन की जमानत, कारोबारी के घर पर चलाई थी गोलियां

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बने लगभग 3 हफ्ते हो गए हैं। नई बनी सरकार के मंत्री मंडल के विस्तार के साथ कामकाज भी सरकारी तौर पर शुरू हो चुके हैं, पर मोगा के अमृतसर रोड पर गांव लोहारा के पास अभी भी पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को दिखाता बोर्ड लगा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बोर्ड कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगाया गया है, जिसे उतारना नगर निगम मोगा का काम है, पर अभी तक नगर निगम मोगा को इस मामले के प्रति कोई भनक नहीं है अभी भी ‘साडा चन्नी साडा सी.एम’ के नाम नीचे यह बोर्ड टंगा हुआ है, जिसे उतारने के लिए जिला मोगा का प्रशासन बेफिक्र नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा में गूंजा चंडीगढ़ का मुद्दा, हरसिमरत बादल ने मोदी सरकार पर साधे निशाने

इलाके के लोगों और राहगीरों का कहना है कि नई सरकार आ गई है, पर प्रशासन अभी भी लापरवाह और बेफिक्र है। इलाके के लोगों की मांग है कि प्रशासन इसकी तरफ ध्यान दे नहीं तो प्रशासन खुद लोगों की नजरों में हंसी का पात्र बनेगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News