AAP सरकार पर तरुण चुघ का हमला, कहा- ''एक विधायक एक पेंशन'' पंजाब की जनता के साथ धोखा

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 09:46 PM (IST)

चंडीगढ़ : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि 'एक विधायक एक पेंशन' पंजाब की जनता के साथ पूरी तरह से धोखा है। उन्होंने कहा कि 'आप' सरकार लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए नाटकीय तरीके से काम कर रही है क्योंकि राज्य सरकार जनता का सारा पैसा मीडिया के विज्ञापनों में लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि एक आर.टी.आई. पता चला है कि 'आप' सरकार ने पंजाब के बाहर मीडिया विज्ञापनों पर 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पंजाब के कल्याण के लिए आए पैसे का इस्तेमाल दूसरे राज्यों में 'आप' की छवि को बढ़ावा देने के लिए कर रहे हैं। चुघ ने आगे कहा कि हिमाचल और गुजरात में आगामी चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी पंजाब का खजाना लूटेगी। अगर यह 'आप' के राजनीतिक उद्देश्य को आगे बढ़ाने के लिए पंजाब के सार्वजनिक धन को दूसरे राज्यों में लगाने की कोशिश करती है, तो यह आपराधिक गलती होगी।

'आप' सरकार को विज्ञापनों पर जनता का पैसा बर्बाद करना बंद करना चाहिए और लोगों के विकास और कल्याण पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब की 'आप' सरकार ने चुनाव के दौरान किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है, बल्कि फिजूलखर्ची कर रही है, जो पंजाब की जनता को ठगने के समान है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News