एक्सप्रैस हाईवे के श्रेय को लेकर मंत्री सोनी व सांसद औजला में तू-तू, मैं-मैं

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 09:00 AM (IST)

अमृतसर(रमन): कंपनी बाग स्थित पैनोरमा में कोविड-19 टैस्टिंग के मुद्दे को लेकर हुई बैठक में एक्सप्रैस हाईवे के श्रेय को लेकर मंत्री ओ.पी. सोनी व सांसद  गुरजीत सिंह औजला में जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। वहीं बैठक में मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने मीडिया को नहीं बैठने दिया। 

इस दौरान मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. बाबा संधू, मंत्री ओ.पी. सोनी, विधायक सुनील दत्ती, डा. राज कुमार वेरका, इंद्रबीर बुलारिया, सी.डिप्टी मेयर रमन बख्शी, डिप्टी मेयर यूनस कुमार, कमिश्नर कोमल मित्तल, एडीशनल कमिश्नर संदीप रिषी मौजूद थे। बैठक शुरू होने पर मेयर रिंटू द्वारा जैसे ही सांसद औजला को दिली-अमृतसर-कटड़ा एक्सप्रैस हाइवे का श्रेय दिया, तभी मंत्री सोनी ने कहा कि सारा काम तो उन्होंने करवाया है, जिससे सोनी व औजला में तू-तू, मैं-मैं हो गई। दोनों की बात में डा. वेरका ने हस्तक्षेप किया व कहा कि जिस मुद्दे पर बैठे हैं, उसको लेकर बात की जाए, जिससे कोविड-19 की टैसिं्टग को लेकर बात शुरू हुई। जब कोरोना वायरस टैस्ट को लेकर बैठक में मुद्दा उठाया गया कि निगम द्वारा इसमें योगदान डाला जाएगा व शहर में टैसिं्टग करवाई जाएगी। इसको लेकर भी मंत्री सोनी ने कहा कि सेहत विभाग द्वारा टैस्ट करवाए जा रहे हैं। उन्होंने भी उस पर थोड़ी-सी  आपत्ति जाहिर की पर फिर बाद में सभी की सहमति से उस प्रस्ताव को भी पास कर दिया गया। गौर रहे कि सोनी व औजला गुरु-चेला माने जाते हैं लेकिन उक्त बैठक में दोनों के बीच खटास नजर आई।


नहीं पहुंचे सिद्धू 
कोविड-19 के मुद्दे पर विचार-विमर्श करने के लिए पांचों विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों को मेयर रिंटू द्वारा निमंत्रण दिया गया था, लेकिन एक बार फिर विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की सरकार के प्रति नाराजगी जगजाहिर हो गई। इस बैठक में सिद्धू नहीं आए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News