खनौरी बॉर्डर पर मारे गए किसान शुभकरण सिंह को लेकर बोले CM मान

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 03:12 PM (IST)

चंडीगढ़ : किसान आंदोलन के दौरान बीते दिनों खनौरी बॉर्डर पर मारे गए युवा किसान शुभकरण सिंह की मौत पर मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि उक्त मामले की पूरी जांच की जाएगी कि घटना कहा हुई है और इसके लिए कौन-कौन जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि कानूनी विशेषज्ञों से सलाह लेने के बाद एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही शुभकरण सिंह की मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।   

यह भी पढ़ें : Students के लिए अहम खबर, Practical Exams का शेड्यूल हुआ जारी

उन्होंने कहा कि शभकरण के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान पहले की किया गया और उसकी छोटी बहन को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया गया। भगवंत मान ने कहा कि कल विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है, जिसमें युवा किसान शुभकरण सिंह को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें : School Timing: पंजाब में बदला Schools का समय, जानें कब से लागू होंगे आदेश

बता दें कि आज शुभकरण सिंह की मृतक देह का अंतिम संस्कार आज उसके बठिंडा स्थित पैतृक गांव बुल्लो में किया जाएगा। अंतिम संस्कार से पहले पहले शुभकरण सिंह का शव खनौरी बॉर्डर पर अंतिम दर्शनों के लिए ले जाया गया। खनौरी बॉर्डर पर किसानों ने शुभकरण सिंह के शव पर फूलों की बारिश की गई और किसानी नारे लगाए गए। इस दौरान हर आंख नम नजर आई।    

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News