Matrimonial site पर दोस्ती... शादी और अब बेटे के इस कांड ने हिला दिया पूरा परिवार

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 03:03 PM (IST)

लुधियाना (राज): पत्नी से परेशान होकर माणकवाल के एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। मृतक भूपिंदर सिंह (39) है। सूचना के बाद थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की मां के बयानों पर आरोपी पत्नी अमनदीप कौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

पुलिस शिकायत में जसबीर कौर ने बताया कि उसके बेटे भूपिंदर सिंह का पहली पत्नी से तलाक हो गया था। इसके बाद उसकी मैट्रीमोनियल साइट पर अमनदीप कौर से बातचीत हुई थी। अमनदीप कौर एक अस्पताल में नर्स है। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने शादी कर ली। उसके बेटे की दूसरी शादी थी। शादी के बाद अमरदीप कौर अक्सर उसके बेटे के साथ झगड़ा करती थी।

बेटा अपनी पत्नी से काफी परेशान था। शुक्रवार सुबह दोनों में झगड़ हुआ। जिसके बाद भूपिंदर ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था। उसकी पत्नी ही अस्पताल लेकर गई थी। जहां उसके बेटे की मौत हो गई। जसबीर कौर का आरोप है कि अमनदीप कौर से परेशान होकर उसके बेटे ने आत्महत्या की है। उधर, एएसआई सुखविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के हवाले कर दिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News