कांग्रेस नेता की करतूत:  महिला को फोन करके बनाया शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, वायरल हो चुका है वीडियो

3/8/2021 10:48:44 AM

जालंधर: कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी की एक करतूत ने पूरी पार्टी की नाक कटवा दी। सेठी ने घिनौनी हरकत करते हुए एक महिला को व्हाट्सएप करके गलत शब्दावली बोली है। महिला ने जब उसका नंबर ब्लॉक किया तो उसने दूसरे व्हाट्सएप नंबर से कॉल करके शारीरिक संबंध बनाने तक की बात कह डाली। मामला पुलिस तक पहुंचा तो थाना 7 में कांग्रेसी लीडर रिंकू सेठी खिलाफ 354 डी, 506 समेत अन्य धाराओं समेत एफ.आई.आर. दर्ज कर दी गई है।

फिलहाल रिंकू सेठी का मोबाइल स्विच ऑफ है और वह घर से फरार बताए जा रहा हैं।थाना 7 के प्रभारी रमनजीत सिंह ने बताया कि अर्बन एस्टेट फेस टू में रहने वाली एक महिला ने उन्हें शिकायत दी थी कि उनके पति बैंक में काम करते हैं। महिला ने कहा कि करीब 4-5 दिन पहले 85570-90133 से उन्हें व्हाट्सएप मैसेज आया था। व्हाट्सएप करने वाला कांग्रेसी लीडर रिंकू सेठी था जिसने महिला से बात करने की कोशिश की लेकिन उक्त महिला ने यह कहकर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया कि वह उक्त व्यक्ति को नहीं जानती थी।

ऐसे में रिंकू सेठी ने दूसरे नंबर 77196-10518 से महिला को व्हाट्सएप कॉल करके गलत शब्दावली का इस्तेमाल किया और उसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कह डाली। इसके अलावा कांग्रेसी नेता रिंकू सेठी ने महिला को उठाकर ले जाने की भी धमकी दे डाली जिसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी और थाना सात की पुलिस ने रिंकू सेठी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। थाना 7 के प्रभारी रमनजीत सिंह का कहना है कि जल्द ही रिंकू सेठी को गिरफ्तार किया जाएगा। सेठी एक पुलिस अधिकारी के बारे में भी गलत शब्दावली बोल चुके हैं जिसकी वीडियो वायरल भी हुई थी।


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static