लुटेरों के हौसले बुलंद: महिला को चाकू दिखा दिया वारदात को अंजाम, इलाके में सहम का माहौल

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 11:44 AM (IST)

लुधियाना (विजय चायल): पंजाब के जिला लुधियाना में छीनाझपटी की वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। थाना डिवीजन नंबर 3 के अधीन इलाका किदवई नगर वालब्रो वाली गली में बाइक सवार बदमाशों ने सब्जी खरीद कर घर जा रही बुजुर्ग महिला के कानों से बालियां झपट ली। बदमाश ने महिला को चाकू भी दिखाया जिसके बाद उसने उससे कहा कि हिलना मत। महिला के कानों से बालियां झपट बदमाश जनकपुरी मेन मार्केट की तरफ फरार हो गए। 

PunjabKesari

इलाके के लोगों का पुलिस प्रति रोष है। लोगों का कहना है कि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है लगातार इलाके में छीनाझपटी की वारदातें हो रही है। पुलिस कर्मचारी स्नैचरों को ट्रेस करने के लिए सिर्फ एक या दो दिन काम करते है इसके बाद जब कोई अगली वारदात हो जाती है तो पिछले केस को दरकिनार कर देते है। पीड़ित महिला का नाम दविंदर कौर है। महिला के घुटनों पर भी काफी चोट आई है। मोहल्ले के लोग बताते है कि अभी कुछ दिन पहले ही इलाके की एक अन्य महिला के गले से चेन झपट पर बदमाश फरार हो गए थे और पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। 

घटना स्थल पर चाकू छोड़ भागे बदमाश

बदमाशों ने महिला से बालियां झपट उसे बुरी तरह से धक्का दिया जिससे वह गली में ही गिर गई। महिला ने अभी 3 महीने पहले ही घुटनों का आपरेशन करवाया है। बता दें जिस महिला से वारदात हुई ये कोई आम महिला नहीं। इन्होंने हजारों ऐसे लोगों को केंसर की बीमारी से मुक्त करवाया है जो केंसर से ग्रस्ति थे। महिला दविंदर कौर अपने घर में ही WHEAT  Grass की खेती कर रही है और केंसर पीड़ित लोगों की सेवा करती रही है। इलाके के लोगों का कहना है कि यदि पुलिस ने आरोपियों को न पकड़ा तो लोगों को पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू तक गुहार लगानी पड़ेगी।

क्या कहना दविंदर कौर का

महिला दविंदर कौर ने कहा कि घुटनों के आपरेशन के कारण वह बहुत कम घर से बाहर आती जाती है। आज वह सिर्फ सब्जी मंडी तक खरीददारी करने गई थी। बदमाशों ने 6 ग्राम की उनकी सोने की बालियां झपट ली। इस वारदात के बाद इलाके की महिलाओं में सहम है। लोगों का कहना है कि अब हालात ये बन गए है कि अपने घरों के बाहर भी कोई महिला बैठ नहीं सकती।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News