संदिग्ध परिस्थितियों में मिला पूर्व उपाध्यक्ष का शव, परिजनों ने लगाया बड़ा आरोप

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 03:10 PM (IST)

झबाल- गुरुद्वारा बीबी विरोजी झबाल के पूर्व उपाध्यक्ष गुरनाम सिंह, जो कल से अपने घर से लापता थे, का शव तरनतारन के पास झाड़ियों में मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। इस बीच, गुरनाम सिंह के परिवार के सदस्य और ग्रामीण बड़ी संख्या में स्थानीय अड्डा झबाल चौक पहुंचे, धरना दिया, यातायात अवरुद्ध किया, पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है।

इस समय धरने पर बैठे ग्रामीणों से बात करते हुए मृतक गुरनाम सिंह की पत्नी शिंदर कौर और बेटी सुनीता ने कहा कि गुरनाम सिंह जो कल सुबह मोटरसाइकिल पर घर से गया था लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया, वह उसकी तलाश कर रहे थे। सुबह पता चला कि तरनतारन के पास नाले और झाड़ियों के पास एक शव पड़ा है। उन्होंने जाकर देखा तो शव गुरनाम सिंह झबाल का था। उन्होंने उस गांव के गुरुद्वारा माता भाग कौर जी के प्रबंधकों पर गुरनाम सिंह की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले दिनों माता भाग कौर जी के प्रबंधक गुरुद्वारा साहिब के पास के पंचायती तालाब को जबरन मिट्टी से भर रहे थे, जिसे गुरनाम सिंह और उनके साथियों द्वारा ऐसा करने से रोका गया क्योंकि गांव के घरों में पानी भर गया था, जिसके कारण उन्हें परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी।

वहीं, दूसरी ओर गुरुद्वारा माता भाग कौर के प्रबंधकों ने उक्त इल्जाम को खारिज करते हुए कहा कि उन पर धमकी देने का आरोप पूरी तरह से गलत है, जबकि वह कल हरियाणा गए थे, जिसका उनके पास पूरा सबूत है और यह जानबूझकर लगाए गए झूठे आरोप हैं। इस समय धरने पर बैठे परिजनों और ग्रामीणों से बातचीत करते हुए डी. एस. पी सिट्टी तरसेम मसीह ने कहा कि मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है और रिपोर्ट के आधार पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News