नहर में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, सिर और गले पर थे गहरे जख्म

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 12:51 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): नहर में डूबने से एक युवक की मौत होने का समाचार मिला है। पुलिस ने अभी धारा 174 के अधीन कार्यवाही कर स्वास्थ्य विभाग के 3 डॉक्टरों पर आधारित बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करने की मांग की है। मृतक गुरदासपुर में एक प्राइवेट फर्म पर अकाउंटैंट का काम करता था, जिसकी पहचान जोबनप्रीत सिंह पुत्र नानक सिंह निवासी गांव बखतपुर के रूप में हुई।

सिविल अस्पताल गुरदासपुर में मृतक के ताया जोगिन्द्र सिंह ने कहा कि जोबनप्रीत ने 29 जुलाई को उसे मोबाइल पर कहा था कि वह अपने ननिहाल गांव तिक्खा थेह जा रहा है। जबकि अगले दिन उसका मोटरसाइकल, एक फाइल और पगड़ी धारीवाल बाइपास पर नहर पुल से कुछ दूरी पर मिली। आज जब शव मिला तो उसके सिर और गले पर गहरे जख्म थे जो शक पैदा करते हैं कि उसकी हत्या करके शव नहर में फेंक दिया गया है। पुलिस को इस संबंधी गंभीरता से जांच करनी होगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार होगी कार्यवाही: पुलिस स्टेशन इंचार्ज
धारीवाल पुलिस स्टेशन इंचार्ज मनजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने अभी धारा 174 अधीन कार्यवाही मृतक के ताया जोगिन्द्र सिंह के बयान के आधार पर की है। पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग से शव का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों का बोर्ड बनाकर करने की अपील की थी जो कबूल हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यदि कुछ गलत पाया गया तो उस अनुसार कार्यवाही होगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News