एक्सपायर व घटिया क्वालिटी के सिलैंडर करते थे इस्तेमाल, चली गई युवक की जान

1/16/2021 1:06:08 PM

लुधियाना(राज): फोकल प्वाइंट के इलाके फेस-6 में कार्बन डाइऑक्साइड गैस सिलैंडर के फटने से ड्राइवर गुरदीप सिंह की मौके पर मौत हो गई थी। इस मामले में थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने मृतक की पत्नी मनजीत कौर की शिकायत पर सुपर गैस एजैंसी के मालिक दमनदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मनजीत कौर का आरोप है कि गैस एजैंसी का मालिक एक्पायर व घटिया क्वालिटी के सिलैंडर इस्तेमाल करता था। उसके पति ने उसे पहले भी बताया था कि एजैंसी मालिक जो सिलैंडर इस्तेमाल करता है, वह बिल्कुल ही घटिया क्वालिटी के हैं। उनके अंदर ओवर गैस भरी जाती है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है। उन्हीं सिलैंडरों के कारण 3 दिन पहले हादसा हुआ जिस कारण उसके पति की मौत हो गई। 

बता दें कि लोहारा का गुरदीप सिंह उर्फ दीपा सुपर गैस एजैंसी में बतौर ड्राइवर काम करता था। वह 12 जनवरी को फेस-6 स्थित श्री गणेश फैक्टरी से खाली सिलैंडर लेने गया था। इस दौरान उसकी गाड़ी में कार्बन डाइऑक्साइड गैस के भरे हुए सिलैंडर भी पड़े हुए थे। जब वह सिलैंडर को गाड़ी पर रख रहा था तब अचानक गैस से भरा सिलैंडर फट गया जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं चौकी इंचार्ज धर्मपाल चौधरी का कहना है कि मृतक की पत्नी के बयानों पर गैस एजैंसी के मालिक पर केस दर्ज किया गया है। अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंप दिया गया है।


Sunita sarangal

Recommended News