आवारा पशु से टकराने पर AAP के जिला यूथ उप-प्रधान की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 08:22 AM (IST)

गुरुहरसहाय/फिरोजपुर(कुमार,आंवला,): आप के जिला यूथ उप-प्रधान साजन संधू निवासी गुरुहरसहाय की फिरोजपुर-फाजिल्का जी.टी. रोड पर स्थित खाई टी-प्वाइंट के समीप देर शाम को आवारा पशु के साथ टकराने कारण मौत हो गई। साजन संधू की 2 साल पहले ही शादी हुई थी और उसके घर एक बच्चा भी है। नौजवान की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। नौजवान नेता की मौत की खबर सुनते ही पार्टी वर्करों और समर्थकों के अलावा इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। 

थाना फिरोजपुर सदर ने शव कब्जे में लेकर फिरोजपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी तरफ पार्टी नेताओं ने दिन-ब-दिन आवारा पशुओं की बढ़ रही संख्या पर काबू पाने की मांग की है जिससे दिन-ब-दिन हंसते-बसते उजड़ रहे घरों को बचाया जा सके। मृतक साजन संधू के पिता पाला सिंह ने बताया कि कल गांव हामद में आम आदमी पार्टी की मीटिंग के बाद अपने ससुराल गांव में अपनी पत्नी को लेने के लिए एक्टिवा पर जा रहा था कि ममदोट के पास खाई टी-प्वाइंट के समीप पुल पर अचानक आवारा पशु आ गया।

साजन संधू की एक्टिवा अनियंत्रित होकर आवारा पशु से टकरा गई जिस कारण वह नीचे गिर गया और अधिक घायल होने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उधर, आप नेता मलकीत सिंह ङ्क्षथद और सुखराज सिंह गोरा फिरोजशाह ने पंजाब सरकार से मांग की कि आवारा पशुओं पर रोक लगाई जाए जिससे कीमती जानों को बचाया जा सके। मालूम हो कि साजन संधू पत्रकारिता भी करता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News