पड़ोसी की धमकियों से डाक्टर व पूरा परिवार रह रहा डर के साए में, जानें क्या मामला

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 10:15 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): महानगर के एक प्रतिष्ठित डाक्टर ने पड़ोसी पर जबरदस्ती बिल्डिंग पर कब्जा करने की खातिर धमकाने व साजिश रचने के आरोप लगाए है जिसमें एक कांग्रेसी नेता ओर पुलिस की मिलीभगत भी बताई जा रही है। मामला थाना डिवीजन नं. 5 के इलाके सराभा नगर एच ब्लॉक का है। डा. विश्व भूषण सूद ने बताया कि वह रखबाग के निकट परिवार के साथ रहता है। उसकी सराभा नगर एच ब्लॉक में कुक विल नामक गैस एजेंसी है। 1997 में उसने 63 गज जगह खरीदी थी और इमारत का निर्माण करने के बाद गैस एजेंसी ली।

यह भी पढ़ेंः अहम खबर: अकाली नेता 'बिक्रम मजीठिया' की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

2019 में पड़ोसी ने उसकी बिल्डिंग के निकट तकरीबन 1200 गज की जमीनी खरीदी परंतु पड़ोसी की नीयत उसकी बिल्डिंग पर है जिस कराण पड़ोसी और उसका मामा कई बार बिल्डिंग को गिराने की धमकियां दे चुके है जिसमें एक कांग्रेसी नेता और पुलिस की मिलीभगत है। जमीन हथियाने की खातिर आरोपी लगभग 2 वर्ष से उसे धमका रहे है। डाक्टर का कहना है कि यह उसकी जमीन है। उसने गैस एजेंसी के साथ एग्रीमेंट किया है जिस कारण वह जमीन बेच नही सकता। इसके अलावा वह खुद भी जमीन बेचना नही चाहता परंतु उक्त पड़ोसी जमीन को हथियाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है।

यह भी पढ़ेंः दो पूर्व कांग्रेसी मंत्रियों के सरकारी आवास से लाखों रुपए का सामान गायब होने पर गरमाई राजनीति

PunjabKesari

जे.सी.बी. से गिरा पहली मंजिल का कुछ हिस्सा
पीड़ित डा. सूद ने बताया कि पड़ोसी के पास करीब 1200 गज जमीन है। उसकी बिल्डिंग के निकट ही पड़ोसी की बिल्डिंग थी जो कि उसने जे.सी.बी. के जरिए गिरा दी परंतु पड़ोसी गोयल ने जान बुझकर साजिश रच उसकी बिल्डिंग की पहली मंजिल का कुछ हिस्सा तोड़ दिया जिसके बाद उन्होंने अदालत के आदेश पर दोबारा निर्माण करवाया। इस बात की शिकायत उन्होंने थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस ने खानापूर्ति के तहत पड़ोसी विनीत गोयल, रवि कुमार, पांडे व अज्ञात जे.सी.बी. चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जबकि उसे पड़ोसी की ओर से कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी है जिस कारण वह और उनका पूरा परिवार खौफ के साए में जी रहे है।

यह भी पढ़ेंः बड़ी वारदातः अकालियों ने पीट-पीट कर मार डाला कांग्रेस का वार्ड प्रधान, माहौल तनावपूर्ण

PunjabKesari

इस सबंधी जांच अधिकारी मलकीत सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि यह मामला 2020 जुलाई का है। उस समय जांच-पड़ताल के बाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर बनती धारा के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। परंतु जमानती धाराएं होने के कारण उन्हें जमानत दे दी गई है। अदालत में चालान पेश कर दिया गया है। केस अदालत में विचाराधीन है

 यह भी पढ़ेंः हादसा इतना भयानक कि सड़क पर बिछ गई लाशें, मंजर देख दहले लोग

झूठे केस में फंसाने की रच रहे है साजिश
डाक्टर सूद ने बताया कि उसकी बिल्डिंग का काफी हिस्सा फ्रंट पर है। पड़ोसी अपनी जमीन का मूल्य बढ़ाने के लिए जबरन उससे जमीन हड़पना चाहता है। आरोपी विनीत गोयल और उसके साथी साजिश रच उसके बेटे को झूठे केस में फंसा कर जमीन हड़पना चाहते है। पीड़ित डा. ने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को भी शिकायत दी है। पीड़ित की मांग है उसे व परिवार को इस लैंड माफिया से बचाएं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News