शराबी लड़कों ने कार में किया लड़की को बंद, पापा को WhatsApp कर बोली बचा लो

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 02:54 PM (IST)

जालंधर: जालंधर के बैंक एंक्लेव में दादी के पास जा रही एक युवती को अगवा कर लिया गया। बताया जाता है कि करीब 32 मिनट बाद उसने अपने पिता के व्हाट्सएप्प नंबर पर मैसेज भेजकर बताया, मैं दादी से मिलने जा रही थी। कुछ शराबी लड़कों ने पकड़ लिया। पापा मुझे बचाओ। मुझे पता नहीं, मैं कहां हूं। इन लोगों ने डिक्की में बंद कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। 

व्हाट्सएप्प पर पापा को भेजा मैसेज 
मिली जानकारी के  अनुसार फैक्ट्री में काम करने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले राम आसरे ने बताया कि वह काफी समय से यहां किराए पर रह रहे हैं। परिवार में दो बेटे तथा दो बेटियां हैं। 18 साल की बड़ी बेटी शुक्रवार दोपहर गोल्डन एवेन्यू में मुंहबोली दादी से मिलने के लिए निकली थी। बेटी अकसर उनसे मिलने जाती है। दोपहर को जब व्हाट्सएप्प पर मैसेज आया, तब वह फैक्ट्री में काम कर रहे थे। मैसेज देख कुछ समझ नहीं आया कि अब क्या करें। फिर उन्होंने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। बेटी के लापता होने से पूरा परिवार परेशान है। बेटी ने काले रंग की पैंट व शर्ट पहनी हुई थी। 

पुलिस ने किया केस दर्ज 
थाना-7 के एस.एच.ओ. नवीन पाल सिंह ने कहा कि युवती के पिता के बयान पर किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। जिस नंबर से युवती का व्हाट्सएप्प मैसेज आया है उसे सर्विलांस पर लगाया गया है। जिसकी बार-बार जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News