Punjab में Encounter, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 02:43 PM (IST)

जालंधर : पंजाब पुलिस द्वारा एनकाउंटर करने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार जालंधर कमिश्नरेट पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। क्रॉस फायरिंग के दौरान 2 बदमाशों को गोलियां लगी है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। काबू किए आरोपियों से 3 अवैध हथियार व नकदी जब्त की गई है।

PunjabKesari

खबर मिली है कि पुलिस ने उक्त आरोपियों के तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है। इसके बाद गिरफ्तारियों की कुल संख्या 5 हो गई है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा चार अन्य व्यक्तियों को नामजद किया गया है, जिनमें एक विदेशी-आधारित हैंडलर भी शामिल है। इन पर समूह के लिए वित्तीय लेनदेन की सुविधा प्रदान करने का संदेह है।    

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हॉट चेज़ और क्रॉस-फायरिंग के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया, दोनों गंभीर रूप से घायल हैं। उनके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया गया, जिससे गिरफ्तारयों की कुल संख्या 5 हो गई। गिरोह को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए कनाडा स्थित हैंडलर सहित चार अतिरिक्त संदिग्धों को नामजद किया गया। उनसे 3 अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुसार संगठित अपराध के गठजोड़ को खत्म करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News