Pubg खेलते पहले हुआ प्यार, फिर शादी करने के लिए लड़की ने चुराए लाखों रुपए

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 05:35 PM (IST)

नवांशहरः ऑनलाइन गेम पबजी खेलते हुए महाराष्ट्र की युवती द्वारा नवांशहर के युवक के साथ शादी करवाने का मामला सामने आया है। दरअसल, महाराष्ट्र की इजीनियर युवती पबजी खेलने की शौकीन थी। इस दौरान नवांशहर के न्यू टीचर कॉलोनी के युवक से उसकी दोस्ती हुई और दोनों धीरे-धीरे फोन पर बातें करने लगे। उधर युवती की महाराष्ट्र के ही इंजीनियर लड़के से मंगनी हुई थी कि उसके एक दिन बाद ही उसने घर से लाखों रुपए चुरा कर नवांशहर के युवक के साथ शादी करवा ली। 

घर से साढ़े 4 लाख रुपए लेकर फरार
बता दें कि युवती के परिजन सतारा में कारोबारी हैं और उन्होंने उसका विवाह एक इंजीनियर लड़के से तय किया हुआ था। दोनों की मंगनी भी हो गई, लेकिन इसी बीच युवती घर से अचानक लापता हो गई। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने युवती के फोन डिटेल निकलवाए तो पता चला कि वह नवांशहर के युवक के साथ भाग गई है और घर से करीब साढ़े चार लाख रुपए भी ले गई।

बेरोजगार युवक को दे बैठी दिल
नवांशहर के लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि युवती के यहां आने के बाद लड़के के परिजनों ने दोनों की शादी करवा दी। युवक कोई काम नहीं करता है। वह दो भाई हैंं। लड़की पिछले तीन दिन से यहां रह रही थी। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद छापामारी की तो पूरा परिवार ताला लगाकर फरार हो गया। महाराष्ट्र की पुलिस नवांशहर में युवक के रिश्तेदारों द्वारा युवती की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News