पुलिस की मौजूदगी में ससुर ने बहू के मायके परिवार पर की फायरिंग, बहन की मौत

4/16/2021 10:04:05 AM

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के ग्रीन एवेन्यू में पुलिस की मौजूदगी में ससुर ने बहू के पटियाला से आए मायके परिवार पर फायरिंग करते हुए उसकी बहन की हत्या कर दी, जबकि पिता को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। डी.एस.पी. फगवाड़ा परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी ससुर सुरेश गोगना को पिस्तौल समेत काबू कर लिया है।उन्होंने बताया कि सुरेश गोगना ने पिस्तौल से एक के बाद एक  6 गोलियां चलाईं।

गोली लगने से मेहरजोत कौर पुत्री अमरीक सिंह वासी पटियाला की मौत हो गई जबकि उसके पिता अमरीक सिंह को गोली लगने उपरांत जख्मी हालात में सिविल अस्पताल फगवाड़ा में इलाज के लिए लाया गया  जहां डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देख उनको जालंधर के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया। डी.एस.पी. सिंह ने बताया कि अमरीक सिंह की बेटी प्रभजोत कौर की शादी सुरेश गोगना के पुत्र इंजीनियर सन्नी गोगना, जो एक्सियन है, के साथ हुई है। उनका एक बेटा भी है। सुरेश गोगना का अपनी बहू प्रभजोत कौर के साथ पारिवारिक कलह चल रही थी। सुरेश गोगना प्रभजोत कौर को अपने पोते को नानके घर पटियाला में ले जाने के खिलाफ था। इसके अलावा कई अन्य घरेलू बातों पर विवाद बना हुआ था। 

पटियाला से प्रभजोत कौर के पिता अमरीक सिंह अपनी बेटी मेहरजोत कौर के साथ ग्रीन एवेन्य में पारिवारिक कलह सुलझाने आए थे। इस दौरान विवाद बढ़ गया जिसके बाद प्रभजोत कौर ने इसकी सूचना पुलिस को 112 नम्बर पर दे मदद की गुहार लगाई। पुलिस तुरंत ग्रीन एवेन्यू में सुरेश गोगना के घर पहुंची। 
इसी दौरान पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में सुरेश गोगना ने पिस्तौल से 6 गोलियां चला दीं जिसमें प्रभजोत कौर की बहन मेहरजोत कौर की मौत हो गई जबकि उसका पिता अमरीक सिंह गंभीर घायल हो गया। प्रभजोत कौर ससुर द्वारा की गई फायरिंग में बाल-बाल बच गई। डी.एस.पी. परमजीत सिंह ने बताया कि मेहरजोत कौर की लाश कब्जे में लेकर हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है।


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static