पंजाब में फिर चली गोलियांः अब किसान विंग के प्रधान के घर पर हमला (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 09:29 AM (IST)

समराला (गर्ग): पंजाब में अमन कानून की स्थिति लगतार बिगड़ रही है और शरारती तत्वों की तरफ से गोलियां चलाए जाने की वारदातें लगतार जारी हैं। गत रात समराला में अकाली दल (बादल) के किसान विंग के प्रधान परमिन्दर सिंह गोशल के घर रात करीब 11 बजे मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों  की तरफ से गोलियां चला कर हमला किए जाने की घटना सामने आई है। 

PunjabKesari

इस घटना में चाहे कोई जानी नुक्सान तो नहीं हुआ लेकिन इलाके में 2 दिनों में ही गोली चलने की यह दूसरी घटना है। जिससे लोगों में डर और सहम का माहौल है। घटना के बाद हलका समराला से अकाली दल के इंचार्ज परमजीत सिंह ढिल्लों समेत कई अन्य नेता मौके पर पहुंचे आरोपियों के जल्दी गिरफ़्तारी की मांग की है। घटना बारे जानकारी देते हुए  परमिन्दर सिंह गोशल ने बताया कि रात करीब 11 बजे मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति उनके घर के बाहर आए और फायरिंग की।
PunjabKesari

एक गोली घर के शीशे में भी लगी और बाहर आंगन में वैसे पड़े उनके बुज़ुर्ग का बचाव हो गया। परमिन्दर सिंह ने बताया कि यह सारी घटना सी. सी. टीवी कैमरे में कैद हो गई है और गोली चालान वाले व्यक्ति भी साफ़ दिखाई दे रहे हैं। उधर घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News