पूर्व जत्थेदार के परिवार पर हमला, अज्ञात नौजवानों ने की फायरिंग

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 01:56 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर): श्री अकाल तख्त साहिब के पूर्व जत्थेदार स्वर्गिक ज्ञानी प्रताप सिंह के परिवार पर बीती देर रात अंधाधुंध गोलियां चला कर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार यह घटना सुलतानविंड रोड इलाको में घटी, जहां स्वर्गिय जत्थेदार का परिवार रहता है। पारिवारिक सदस्यों के अनुसार आधी रात 2 नकाबपोश नौजवान उनके घर के बाहर आए जिन्होंने बाहर से ही घर पर गोलियां चलाई और बाद में वह फरार होने में सफल हो गए। 

यह भी पढ़ें : लुधियाना ब्लास्ट मामले में हुआ एक और खुलासा, 4 महीने पहले रची गई थी साजिश

PunjabKesari

इस घटना की जानकारी देते हुए परिवार ने बताया कि उक्त अज्ञात नौजवानों की तरफ से घर पर 12 गोलियां चलाई गई, जिनके खोल मौके पर पहंची पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। यह सारी घटना उनके पड़ोसी के घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो में कैद हो गई है। बता दें कि स्वर्गिय ज्ञानी प्रताप सिंह प्रसिद्ध सिख प्रचारक थे। वह पहले 1938 से 1948 तक 10 वर्ष के लिए श्री अकाल तख्त साहिब के एक्टिंग जत्थेदार रहे। इसके बाद वह 1952 से 1954 तक अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार रहे।

यह भी पढ़ें : झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

PunjabKesari

इस घटना में किसी भी व्यक्ति को कोई नुक्सान पहुंचने की खबर नहीं है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इसे किसी आपसी रंजिश का मामला समझा जा रहा है पर परिवार का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई ऐसी रंजिश नहीं है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News