दरिंदों की हैवानीयत: रास्ते में जा रही महिला को रोक किया गैंगरेप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 02:33 PM (IST)

पठानकोट (कमल रंधावा): पठानकोट में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में तीन व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला पठानकोट के एक सरहदी क्षेत्र का बताया जा रहा है। महिला के साथ गाँव के ही तीन लोगों की तरफ से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि यह घटना 7 सितंबर की बताई जा रही है परन्तु गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले दरिन्दे अभी भी फरार हैं।

मिली जानकारी मुताबिक आरोपियों ने उस समय महिला को हवस का शिकार बनाया जब पीड़िता स्कूटरी पर सवार होकर अपने गाँव से सिलाई सैंटर में काम करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान पीड़िता को रास्ते में रोक कर तीनों आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ता को इलाज के लिए अस्पताल में दाख़िल करवाया गया था और घटना की जानकारी 181 नंबर पर दे दी गई थी। वही पुलिस की तरफ से पीड़िता के बयान दर्ज कर एफआईआर दर्ज की गई है।

एक महीने पहले हुई घटना में पुलिस की तरफ से अभी तक मामले की जांच की जा रही है जबकि आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। जैसे ही इस घटना की जानकारी भोआ से विधायक जोगिन्द्र पाल के पास पहुंची तो विधायक पीड़िता का हाल जानने के लिए उसके पास पहुंचे। जोगिन्द्र पाल की तरफ से पुलिस अफसरों को सख़्त कार्यवाही के आदेश भी दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि हर हाल में पीड़िता महिला को इंसाफ़ दिलाया जाएगा और मुलजिमों विरुद्ध जल्द ही कार्यवाही की जाएगी। वही इस मामले में डीएसपी आदित्या ने बताया कि घटना की ऐफ्फ. आई. आर. दर्ज की जा चुकी है और तथ्यों के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। मामलो की जांच की जा रही है। इस मामलो में जो भी मुलजिम होगा सभी तथ्यों को सामने लाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News