गोल्डी बराड़ के बाद भारतीय एजैंसियों की नजरें कनाडा में बैठे अन्य गैंगस्टरों पर

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 09:05 AM (IST)

जालंधर,(धवन): कैलिफोर्निया पुलिस द्वारा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को हिरासत में लिए जाने के बाद अब भारतीय एजैंसियों की नजरें कनाडा में बैठे अन्य गैंगस्टरों की तरफ भी लगी हुई हैं।

सुरक्षा मामलों से जुड़े अधिकारियों का मानना है कि पंजाब पुलिस व केंद्रीय एजैंसियों की नजरें कनाडा में बैठे कई अन्य गैंगस्टरों जैसे अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला, लखबीर सिंह उर्फ लंडा, रमनदीप सिंह उर्फ रमन जज, गुरपिंन्द्र सिंह उर्फ बाबा डल्ला तथा सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनेके की तरफ भी टिकी हुई हैं। पंजाब पुलिस सहित कई केंद्रीय एजैंसियों को इनकी तलाश है।

गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी के बाद एन.आई.ए. द्वारा अमरीका के अधिकारियों के साथ सम्पर्क साधा जाएगा ताकि इस मामले में और अधिक जानकारी हासिल की जा सके। गोल्डी बराड़ के प्रत्र्यपण को लेकर अब सुरक्षा एजैंसियों ने विदेश मंत्रालय की मार्फत अपने प्रयास शुरू किए हैं। सुरक्षा अधिकारियों का मानना है कि विदेशों में बैठे गैंगस्टरों को स्वदेश लाकर उनसे पूछताछ करके बड़े षड्यंत्र से पर्दा उठेगा क्योंकि कांट्रैक्ट किङ्क्षलग, पाकिस्तान से नशीले पदार्थों की तस्करी के मामलों से भी पर्दा उठाने की जरूरत है। हिरासत में लिए गए गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के मुक्तसर स्थित आवास के आसपास सन्नाटा छाया हुआ है। मुक्तसर में गोल्डी बराड़ की कोठी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News