पिता से दोस्ती बढ़ाकर बेटी को भेजे अश्लील मैसेज, कहा- ''तेरे से ही करूंगा शादी''

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 03:52 PM (IST)

जालंधर (महेश): गांव हमीरी खेड़ा निवासी करियाना स्टोर के मालिक द्वारा 25 वर्षीय एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने और उसे शादी करने के लिए धमकाने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर थाना सदर की पुलिस द्वारा करियाना स्टोर के मालिक हरजिन्दर सिंह पुत्र त्रिलोचन सिंह के खिलाफ आई. पी. सी. की धारा 354 डी और 506 के अलावा आई. टी. एक्ट के तहत एफ.आई. आर. नंबर 90 दर्ज की गई है। 

उन्होंने बताया कि थाना सदर अधीन आते एक गांव की रहने वाली लड़की ने पुलिस को दिए बयानों में कहा था कि वह बस अड्डे के नज़दीक प्राईवेट नौकरी करती है। रोज़ अपने दफ़्तर जाने के लिए गांव कंग साहबू के अड्डे से बस लेकर आती है। अड्डा कंग साहिब के नज़दीक ही उनके एक रिश्तेदार का मोटर गैरेज है, जहां उसके पिता का अक्सर आना -जाना लगा रहता है। नज़दीक ही हमीरी खेड़ा के रहने वाले हरजिन्दर सिंह का करियाना स्टोर है। उसने भी उसके पिता के साथ अपनी जान -पहचान बढ़ा ली। इस दौरान हरजिन्दर सिंह ने उसके पिता के मोबाइल से उसकी और उसके परिवार वालों की फोटो अपने मोबाइल पर भेज दी। लड़की मुताबिक बाद में हरजिन्दर सिंह ने उसे फ़ोन किया लेकिन उसने बात करन से मना कर दिया। उसने कहा कि करियाना स्टोर के मालिक ने उसे व्हाटसएप पर मैसेज करने शुरू कर दिए। उसने देखा कि हरजिन्दर सिंह ने उसकी बहन की फोटो अपने व्हाटसएप पर लगाई हुई थी। उसने उससे पूछा कि उसने उसकी बहन की फोटो व्हाट्सएप पर क्यों लगाई है तो उसने कहा कि वह उसे कुछ बताना चाहता है।

लड़की ने बताया कि हरजिन्दर के गलत इरादों को देखते उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया, जिसके बाद उसने उसे एस.एम.एस. भेजने शुरू कर दिए। उसने कहा कि वह उसके साथ विवाह करना चाहता है और वह उसे व्हाटसएप पर अनब्लाक करे, जिसके बाद उसे पता लगा कि अब हरजिन्दर ने उसकी फोटो अपने व्हटासऐप पर लगा रखी है। उसके विरोध करने पर किरयाना स्टोर का मालिक उसके साथ अश्लील बातें करने लग गया। उसने कहा कि हरजिन्दर की तरफ से उसे लगातार परेशान किया जाने लगा। उसके दफ़्तर जाते समय वह उसका पीछा भी करता था। अलग -अलग नंबरों से उसे मेसेज करने शुरू कर दिए थे। फिलहालन एस.एच.ओ. सदर रुपिन्दर सिंह ने बताया कि फ़रार आरोपी हरजिन्दर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ़्तारी के लिए रेड की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News