सरकारी बसों की हड़ताल से यात्री परेशान, मुलाजिमों ने सरकार को दी यह चेतावनी

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 04:16 PM (IST)

जालंधर (सुनील महाजन): हर बार सरकार की तरफ से सत्ता में आने के लिए बड़े-बड़े वादे और दावे किए जाते हैं पर सत्ता में आते ही वह अपने वादे भूल जाती हैं और सरकारी मुलाजीम धरना प्रदर्शन करते नजर आने लग जाते हैं। इसके साथ आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में पंजाब रोडवेज, पनबस और पी.आर.टी.सी. के मुलाजीम धरना प्रदर्शन कर रहे हैं जिसका सीधा प्रभाव रोज सफर करने वाली सवारियों पर पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार अपनी मांगों को लेकर पंजाब के अंदर कल से पंजाब रोडवेस, पनबस और पी.आर.टी.सी. के ठेका मुलाजिमों की तरफ से हड़ताल का ऐलान कर दिया गया था। कल सुबह से पंजाब में 27 डिपूओं की पी.आर.टी.सी., पनबस्स और पंजाब रोडवेस की बसों में सफर करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

जालंधर में आज इन जत्थेबंदियों की तरफ से पिछले दो महीनों से तनख्वाह न मिलने के कारण हड़ताल की गई है। इस बारे में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए गुरप्रीत सिंह प्रधान पनबस, पी.आर.टी.सी. और रोडवेस ठेका मुलाजीम ने कहा कि एक तरफ महंगाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और उधर सरकार की तरफ से पिछले 2 महीनों से उनकी तनख्वाह नहीं दी गई। उनके मुताबिक सरकार के नुमाइंदों के साथ उनकी इस बारे में बातचीत भी हुई थी। जिनकी तरफ से यह यकीन दिलाया गया था कि जल्द ही मुलाजिमों को तनख्वाह जारी कर दी जाएगी पर तनख्वाह अब तक नहीं आई। 

PunjabKesari

बस मुलाजिमों ने कहा कि जब तक उनकी तनख्वाह नहीं दी जाती उस समय पर तक पंजाब में सरकारी बसों को पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा। उनहोंने यह भी कहा कि यदि इस फैसले के साथ आम लोगों को परेशानी होगी तो उसकी जिम्मेदार सरकार होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News