तेज आंधी के बाद बारिश,पंजाब में बदला मौसम

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 04:11 PM (IST)

जालंधर(पंकेस)छपंजाब में तेज आंधी के बाद हुई बारिश ने लोगों को हलकी राहत दी। कई दिनों से बढ़े तापमान ने लोगों को परेशान कर रखा था। सुबह से अधेरे जैसा माहौल बना हुआ था। राहगीरों को धूड़-मिट्टी कारण काफी परेशनी का सामना करना पड़ा। जालंधर में सिटी कॉलेज शाहपुर वाली साइड तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई। बारिश से कई जगहों पर मंडियों में पड़े गेहूं को नुकसान पहुंचने की आशंका है। राज्‍य के अधिकतर स्‍थानों पर आसमान में बादल छाए हुए हैं। इससे तापमान में गिरावट आई है। 

 

जिला बठिंडा,फरीदकोट,जलालाबाद  सहित कई क्षेत्रों में अचानक आंधी आई। तेज हवा के कारण कई जगहों पर पेड़ उखड़ गए और खंभे गिर गए। तेज आंधी के कारण बिजली गुल‍ हो गई। बठिंडा में आंधी के बाद अच्‍छी बारिश हुई। इससे मौसम सुहावना हो गया। फिरोजपुर में भी हवाएं चलने और बादल छाने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। गुरदासपुर में भारी बारिश हुई।

PunjabKesari

इस बारिश ने जहां मौसम सुहावना कर दिया है वहीं किसानों की चिंता बढ़ा दी है। मंडियों में लिफ्टिंग न होने के कारण खुले में पड़ी गेहूं की फसल भी बारिश कारण गीली हो गई है जिससे किसानों की मुश्किलों बढ़नीं स्वाभाविक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News