गृह मंत्री रंधावा ने दिया कैप्टन व ई.डी. की कार्यवाहियों का जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 09:53 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर राजनीतिक हमला बोलते हुए दोष लगाया कि वह अपनी  एजेंसियां ई.डी. आदि का कांग्रेसियों खिलाफ दुरुपयोग कर रही है। केंद्र सरकार अपनी, एजेंसियों की जितना ज्यादा दुरुपयोग कांग्रेसियों खिलाफ करेगी, उतना ज्यादा वह मजबूत हो कर उभरेगी। रंधावा ने कहा कि पश्चिमी बंगाल में विधान सभा मतदान से पहले ई.डी. ने इसी तरह ममता बैनर्जी की पार्टी के खिलाफ झूठे केस बना थे और उनके भतीजे को झूठे मामले में फंसाया था।

यह भी पढ़ें : पंजाब में कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, 24 घंटों में 13 की मौत व इतने नए मामले आए सामने

ई.डी. की कार्यवाहियों कारण पश्चिमी बंगाल के लोगों ने भी ममता बैनर्जी की पार्टी को पूरा फतवा दिया था। उन्होंने कहा कि ई.डी. की तरफ से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार पर दबाव डाला जा रहा है कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री का नाम लें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह मुख्यमंत्री के साथ खड़ी है और केंद्र की भाजपा सरकार की ऐसीं कार्यवाहियों का डट कर मुकाबला किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : रैस्टोरैंट की आड़ में चल रहे हुक्का बार में पुलिस की रेड, जानें क्या है मामला

कैप्टन कारण उन्हें जनता को जवाब देना पड़ रहा है
उपमुख्यमंत्री रंधावा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मामलों और नशों के साथ सम्बन्धित मामलों में साढ़े 4 वर्षों तक कार्यवाही न करने कारण  कांग्रेस को आज जनता को जवाब देना पड़ रहा है। अगर कैप्टन ने उनकी मांगों पर ध्यान देते हुए कार्यवाही की होती तो जनता पूरी तरह संतुष्ट होती परन्तु फिर भी चन्नी सरकार की तरफ से 111 दिनों में ड्रग माफिया और बेअदबी के मामलों में ठोस कार्यवाही की गई है।

यह भी पढ़ें : ‘कांग्रेसियों की बर्बादी के पीछे उनके कर्म और मेरी बद्दुआ भी : अरूसा आलम’

मजीठिया खिलाफ बदले की भावना के साथ काम नहीं किया
रंधावा ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस सरकार ने मजीठिया खिलाफ बदले की भावना के साथ काम नहीं किया। उनके खिलाफ ई.डी. की रिपोर्ट के अनुसार काम किया गया है। ई.डी. ने तो उनका केस दबा कर ही रख दिया था। उन्होंने कहा कि वह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि अगर कांग्रेस सरकार फिर सत्ता में आती है तो इन मामलों को रद्दी की टोकरी में नहीं फेंका जाएगा बल्कि अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News