बेटी को लेकर आशिक संग भागी पत्नी, करंट लगाकर पति ने किया Suicide

7/9/2020 12:04:24 PM

पठानकोटः पत्नी से परेशान 27 वर्षीय नौजवान ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना का उस समय पता चला जब देर रात करीब 3 बजे सैनगढ़ मोहल्ले के रहने वाले परवीन कुमार उर्फ सन्नी के कमरे में जैसे ही पंखा गिरने की आवाज़ सुनाई दी तो कमरे के बाहर सोए उसके पिता ने कमरे का दरवाज़ा खोल कर अंदर देखा तो उसका बेटा सन्नी ज़मीन पर गिरा पड़ा था।
PunjabKesari
अफरा-तफरी में सन्नी को डाक्टर के पास ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उसे करंट लगने के कारण मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक नौजवान की जेब में से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने साफ़ लिखा था कि उसकी मौत का कारण उसकी पत्नी रिम्पी, पत्नी का प्रेमी नरेश कुमार और प्रेमी की चाची है। मृतक के पिता मदन लाल और चाची बोवी ने बताया कि जब से मृतक की पत्नी अपनी बच्ची सहित उसे छोड़ कर भाग गई थी तब से वह परेशान रहता था क्योंकि उसे अपनी बच्ची के साथ बहुत प्यार था, जिसके चलते वह बार-बार पत्नी के प्रेमी के परिजनों से भी यही मांग करता था कि वह उसकी बच्ची को वापस भेज दें।
PunjabKesari
गत दिवस जब उसने बेटी को वापस करने के लिए प्रेमी की चाची के साथ फ़ोन पर बात की तो उसने इतनी गालियां निकालीं, जिसको सुनकर वह दुखी हो गया और उसने इतना बड़ा कदम उठाते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना डिविज़न नं.2 के प्रमुख दविन्दर प्रकाश ने बताया कि मृतक से प्राप्त हुए सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मृतक सन्नी की पत्नी रिम्पी, उसके प्रेमी नरेश कुमार और नरेश की चाची के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
 


Vatika

Related News