पत्नी से दुखी पति ने 2 बच्चों सहित निगला जहर, बेटे की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 07:20 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): गत रात स्थानिक हरी नौ रोड पर घरेलू लड़ाई के चलते एक व्यक्ति की तरफ से अपने दो बच्चों समेत जहर खा लिए जाने का पता लगा है। इस दौरान उसके 11 वर्षीय बेटे की मौत हो गई जबकि उसकी खुद की और 8 वर्षीय बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है और वह इलाज के लिए गुरू गोबिन्द सिंह मैडीकल कालेज और अस्पताल में भर्ती है। जानकारी अनुसार इस सम्बन्ध में थाना सिटी पुलिस की तरफ से अभी कोई केस दर्ज नहीं की गया और पुलिस की तरफ से मामले की पड़ताल की जा रही है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी अनुसार हरी नौ रोड निवासी चरनजीत सिंह का अपनी पत्नी जसनप्रीत कौर के साथ आपसी झगड़ा चल रहा है। इस विवाद के चलते उसकी पत्नी ज्यादातर समय अपने माता-पिता के घर रहती है जबकि चरनजीत सिंह ही अपने दोनों बच्चों दीपक सिंह (11) और कुलदीप कौर (8) की देखभाल करता है। मामले की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, परंतु दीपक सिंह की मौत हो गई जबकि चरनजीत सिंह और कुलदीप कौर को मैडीकल कालेज और अस्पताल फरीदकोट में रैफर कर दिया गया। 

PunjabKesari

इस मामले में थाना सिटी के एस.एच.ओ जतिन्दर सिंह ने बताया कि चरनजीत सिंह गंभीर हालत में इलाज अधीन है और अभी वह बयान देने योग्य नहीं है। उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी को भी बुलाया गया है और परिवार के किसी मैंबर की तरफ से बयान दिए जाने पर आगे वाली कार्यवाही की जायेगी। तफ्तीशी अधिकारी ए.एस.आई. गुरदीप सिंह ने बताया कि चरनजीत सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है, परंतु उसकी लड़की ठीक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News