पंजाब में नहीं थम रही गुंडागर्दी की वारदातें, सरेआम नौजवान पर किया तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 12:48 PM (IST)

पटियाला (बलजिन्दर): स्थानीय शहर में गुंडागर्दी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा वारदात में रवि कुमार पुत्र हीरा लाल निवासी जगदीश कालोनी राजपुरा रोड पटियाला की है जिसकी आधा दर्जन से ज्यादा व्यक्तियों ने घेर कर तेजधार हथियारों के साथ मारपीट की और काफी देर तक तलवारें और गंडासों के साथ वार करके लहु लुहान कर दिया। रवि कुमार को जख्मी हालत में सरकारी राजिन्दरा अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। रवि कुमार के टांगों और बाजुओं पर कई स्थानों पर कट लगे हुए हैं जिसकी शिकायत पर इस मामले में थाना कोतवाली की पुलिस ने इंद्र, मनी, कालड़ा, ऋतिक, सागर क्वार्टरों वाला, गुरी और 3-4 अन्य व्यक्तियों खिलाफ 323, 324, 341, 506, 148 और 149 आई.पी.सी के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है और पुलिस का दावा है कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद धाराओं में विस्तार कर दिया जाएगा। शहर में पिछले एक महीने में यह 7वीं वारदात है जिसमें गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला है।

यह भी पढ़ेंः विवाह से लौट रहे परिवार के साथ घटा हादसा, चलती कार को लगी आग

दिल कंपा देने वाली यह वारदात वहां दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे हमलावर जमीन पर गिरे नौजवान पर तलवारों और गंडासों के साथ हमला कर रहे हैं। इस दौरान पीड़ित नौजवान और दुकान में शामिल बुजुर्ग व्यक्ति हमलावरों को हाथ जोड़ कर छोड़ने की अपील भी करते हैं परन्तु इसके बावजूद उन्होंने नौजवान को नहीं बख्शा।

यह भी पढ़ेंः पंजाब में फिर चली गोलियां, कनाडा से आए नौजवान किया कत्ल

उधर रवि कुमार ने बताया कि वह रात को अपने दोस्त सुखदेव सिंह के साथ थाना कोतवाली के अधीन पड़ती सब्जी मंडी में जा रहा था, जहां उक्त व्यक्तियों ने उसे रोक कर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। वह बचने के लिए एक दुकान में घुस गया, जहां से बाहर निकाल कर उस पर हथियारों के साथ हमला कर दिया। यह सारी घटना सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हो गई जिसमें हमलावर काफी देर तक उस पर वार करते रहे। घायल रवि कुमार ने बताया कि लगभग 8 महीने पहले कुछ व्यक्ति उसके घर के पास बुलेट के पटाखे मारते थे और झगड़ा करने आए थे जिसका उसने निपटारा करवा दिया था जिसकी वह रंजिश रखते थे और कुछ दिन पहले भी उसको घेर कर मारपीट की। इस सम्बन्ध में केस भी दर्ज करवाया था परन्तु कोई गिरफ्तारी नहीं हुई जिसके कारण उन्होंने फिर से उसे जान से मारने के इरादे से उस पर हमला कर दिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News