जेल में बंद गैंगस्टर लारैंस ने खोले राज, मूसेवाला व सलमान खान को लेकर किए ये अहम खुलासे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 08:46 PM (IST)

चंडीगढ़ : सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड के मास्टरमाइंड व गैंगस्टर लारैंस बिश्नोई ने जेल के अंदर से कई अहम खुलासे किए हैं। गैंगस्टर लारैंस ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि उसने अपराध की दुनिया में तब से कदम रखा था, जब वह स्टूडैंट्स था। लारैंस ने बताया कि उसे टार्गेट करने के लिए उसके करीबी दोस्तों गुरलाल बराड़ व विक्की मिड्डूखेड़ा को निशाना बनाया गया, जिसके बाद वह अपराध की दुनिया में आ गया। 

जेल से बाहर आने के सवाल पर लारैंस ने कहा कि वह जेल से बाहर आना चाहता है, लेकिन प्रशासन ने कभी ऐसा मौका ही नहीं दिया। उसने कहा कि कौन-सा ऐसा इन्सान है, जो अपराध की दुनिया में रहना चाहता है लेकिन अब 9 साल जेल में काटने के बाद उसकी अच्छा बनने की इच्छा भी खत्म हो गई है। 

सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड को लेकर लारैंस ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की उसके भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या में शमूलियत थी, इसी रंजिश के चलते गोल्डी बराड़ ने उसे मारने का प्लान बनाया। लारैंस ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला उसके दुश्मनों का साथ दे रहा था और तत्कालीन सरकार भी उसे पनाह दे रही थी। लारैंस ने बताया कि उसने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो जाएगा। लोगों से फिरौती मांगने के सवाल पर लारैंस ने बताया कि उसने शुरूआत में एक-दो बार फिरौती मांगी होगी, लेकिन उसके बाद उसने कभी फिरौती नहीं मांगी। 

सलमान खान को धमकी दिए जाने के सवाल पर लारैंस ने बताया कि उसने केवल शोहरत हासिल करने के लिए यह धमकी नहीं दी है बल्कि उनके समाज में सलमान खान के प्रति काफी गुस्सा है क्योंकि सलमान खान ने उनके इलाके में आकर हिरण का शिकार किया था और उनके समाज के लोगों से माफी तक नहीं मांगी और इस संबंधी केस अभी तक कोर्ट में चल रहा है। अगर कोर्ट ने इस मामले में फैसला नहीं दिया तो वह अपने हिसाब से इंसाफ करेंगे। लारैंस ने कहा कि वह चाहता है कि सलमान खान हमारे समाज से माफी मांग कर संतुष्ट कर दे, लेकिन उसने कभी माफी नहीं मांगी। वहीं लारेस ने बताया कि सलमान खान ने उसे पैसों की भी आफर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News