शैलर मालिक रविंदर कोचर पप्पू का सरेअाम किया था कत्ल,एक अारोपी पहचाना गया

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2017 - 10:20 AM (IST)

फरीदकोटः पुलिस ने बाजाखाना रोड पर शैलर मालिक रविंदर कोचर पप्पू के कत्ल मामले में दो आरोपियों में से एक की शिनाख्त कर ली है। वारदात को यहां के कुख्यात गैंगस्टर गुरबख्श सेवेवाला गैंग के गुर्गे गांव बहिबल कलां निवासी हरसिमरनदीप सिंह उर्फ सिमा ने अपने एक अंजान साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। इस मामले में जैतो पुलिस ने मृतक शैलर मालिक के भतीजे विशाल कोचर के बयान पर सिमा बहिबल एक अंजान पर कत्ल का केस दर्ज किया है और उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंग के सरगना गुरबख्श सेवेवाला कत्ल के आरोपी सिमा बहिबल के 15 रिश्तेदारों को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में दोनों गैंगस्टरों के मामा, मामी, भुआ, फूफा, मौसा मौसी इत्यादि करीबी रिश्तेदार शामिल है जिनमें चार महिलाएं भी हैं। इन सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

घटना के समय से पुलिस को इस केस में सेवेवाला गैंग का हाथ होने की आशंका थी। चूंकि सेवेवाला गैंग ही पिछले कुछ महीनों से चौथ की वसूली के लिए रविंदर कोचर पर दबाव बनाए हुए था और उसके गैंग के तीन सदस्यों बंटी ढिल्लों, जंपी डॉन सिमा बहिबल कलां, इसी साल 7 फरवरी को कोचर के शैलर से उसे रिवाल्वर दिखाते हुए कार छीनकर फरार हो गए थे। बंटी ढिल्लों जंपी डॉन, बीती 13 जून को डबवाली कांड में मारे जा चुके हैं और तीसरे आरोपी ने शनिवार को अपने एक साथी के साथ मिलकर कत्ल को अंजाम दिया। 


फरीदकोट के एस.एस.पी. डॉ. नानक सिंह ने कहा, पुलिस ने आरोपियों को पनाह देने वाले उनके 15 रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। शनिवार की घटना को अंजाम देने से पहले भी आरोपी अपने रिश्तेदारों के पास रुके थे।
 

Related News

OMG! 7 वर्षीय बच्चे ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, कुछ ही मिनटों में पहचाने इतने देशों के झंडे और...

पंजाब का यह गांव बना नशे का गढ़, सरेआम चल रहा कारोबार

ग्लाडा ने लिया सख्त एक्शन, सस्ते प्लाट की आड़ में कॉलोनी मालिक कर रहे थे ये काम

Punjab : शहर में CID की दबिश, प्रसिद्ध इंस्टीच्यट के मालिक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

अमेरिका में बड़ी वारदात, पंजाबी स्टोर मालिक को गोलियों से भूना

Punjab : मामला अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या का, पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाई कत्ल की गुत्थी

जालंधर के पॉश एरिया में एक्शन मोड में नगर निगम व पुलिस टीम, दुकानदारों व Showrooms मालिकों में मचा हड़कंप

रिश्वत के आरोप में केस दर्ज

चंडीगढ़ ग्रेनेड हमला: मुख्य आरोपी गिरफ्तार

नशा सप्लायरों से मिलीभगत के आरोप में दर्ज किया मामला