17 साल बाद चमकी युवक की किस्मत, जब आया फोन तो...

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 03:02 PM (IST)

फाजिल्का: फाजिल्का में पंजाब स्टेट डियर राखी बंपर के दौरान जिले के फूड सप्लाई विभाग के कर्मचारी की 10 लाख रुपये की लॉटरी निकली है। लॉटरी एजेंट को जब इसका पता चला तो उसने टिकट खरीदने वाले को फोन किया पर टिकट खरीदने वाले को यकीन नहीं हुआ। इसके बाद लॉटरी एजेंट मिठाई का डिब्बा लेकर उसके घर पहुंचा तो उसे भरोसा हो गया कि वह 10 लाख का मालिक बन गया है।       

लॉटरी खरीदने वाले का कहना है कि वह पिछले 17 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहा है। जानकारी के अनुसार फाजिल्का के केंट रोड निवासी राकेश कुमार ने बताया कि वह फूड सप्लाई विभाग में तैनात है और उसकी पत्नी तेजस्वी गांव बनवाला के सरकारी स्कूल में टीचर है। वह 2007 से लॉटरी की टिकट खरीद रहा हैं। उसका कभी-कभी 2 से 3 हजार रुपये का इनाम निकला है पर उन्हें इतना बड़ा इनाम मिलने की उम्मीद नहीं थी। 

इस बार उन्होंने राखी बंपर खरीदा था, जिसका पंजाब स्टेट डियर राखी बंपर में 10 लाख का इनाम निकला है। राकेश कुमार ने बताया कि पहले उन्हें फोन पर बताया गया था कि उनकी 10 लाख की लॉटरी लगी है लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ। आखिरकार लॉटरी एजेंट खजानचंद बाजार से मिठाई का डिब्बा लेकर उसके घर बधाई देने पहुंच गया और उसे इस इनाम पर यकीन हो गया। खजान चंद का कहना है कि वह कई सालों से गलियों में लोगों को टिकट बेच रहे हैं और राकेश कुमार काफी समय से उनसे लॉटरी टिकट खरीदते आ रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News