Ludhiana : ढाबे में आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 09:14 PM (IST)

लुधियाना (खुराना) : औद्योगिक नगरी के गिल रोड स्थित भीड़ भाड़ वाले प्रमुख कैंपा कोला चौक के बीचों-बीच पड़ते ऋषि ढाबा के ऊपरी  मंजिल पर बिजली की तारों में हुए शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग के चलते लाखों रुपए का सामान जलकर राख की भेंट चढ़ गया और ढाबे में उठने वाली भयानक आग की लपटों के कारण हड़कंप मच उठा।

जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय जब ढाबे में आग लगी तो उस वक्त ढाबे में खाना खाने वाले ग्राहकों की भारी भीड़ जमा थी। इस बीच शॉर्ट सर्किट के कारण लगी एकाएक लगी आग ने देखते ही देखते भयानक रूप धारण कर लिया और ढाबे की पूरी इमारत उठने वाले घने धुएं के कारण इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस बीच जहां ढाबे में बैठे ग्राहक अपनी जान बचाने के लिए इमारत से बाहर भाग खड़े हुए। 

यहां इस बात का जिक्र करना अनिवार्य होगा कि शहर के प्रमुख कैंपा कोला चौक में बस स्टॉपेज होने के कारण भी हर समय यात्रियों, वाहन चालकों एवं आम लोगों की भारी चहल-पहल लगी रहती है। काबिले गौर है कि ऋषि ढाबा महानगर के प्रसिद्ध ढाबा है, जहां पर कमर्शियल गैस सिलेंडरो का भारी भरकम जखीरा मौजूद रहता है, अगर कहीं आग की लपटे गैस सिलेंडरों के जखीरा तक पहुंच जाती तो यह हादसा बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता था, लेकिन गनीमत रही के हादसे संबंधी जानकारी मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पानी की बौछारो से आग की भयानक लपटों पर काबू पा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News