सिद्धू मूसेवाला के कत्ल को लेकर बोले मनकीरत औलख, पोस्ट सांझी कर कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 09:34 PM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो): सिद्धू मूसेवाला के कत्ल मामलो में गायक मनकीरत औलख ने अपना नाम आने पर आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सांझी की। उन्होंने पोस्ट सांझी करते कहा कि उनको बड़ा दुख है कि आज हमारे बीच हमारा भाई सिद्धू मूसेवाला नहीं रहा। मनकीरत औलख ने कहा कि भरी जवानी में किसी पुत्र का अपने माता-पिता से बिछड़ना बहुत बूरी बात है। सिद्धू मूसेवाला पंजाबी संगीत इंडस्ट्री का मान था। मनकीरत ने हाथ जोड़ कर मीडिया को संबोधित होते कहा कि कृपा करके किसी के बारे बुरा न छापो।

उन्होंने मीडिया से कहा कि जो कुछ पहले सिद्धू मूसेवाला बारे लिखा जाता था, वही अब मेरे बारे लिख रहे हो। मैं हाथ जोड़ कर विनती करता हूं कि किसी भी खबर को छापने से पहले वैरीफाई करो, ऐसीं गलत खबरें न छापो। सिद्धू मूसेवाला की मौत करके पूरी इंडस्ट्री, पूरा पंजाब सदमो में है, ऊपर से मेरे बारे गलत खबरें छापी जा रहे हो। उन्होंने कहा कि कोई गायक किसी धड़ेबाजी, किसी गैंगस्टर के साथ नहीं जुड़ा हुआ, हम मेहनत करके उठे हैं जो भी हैं, अपनी मेहनत के सिर पर हैं।

जिक्रयोग्य है कि बीते दिनों सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद पंजाबी गायक मनकीरत औलख ने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी। जानकारी मुताबिक मनकीरत औलख को पिछले महीने ही बंबीहा गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि मनकीरत पर मूसेवाला के कत्ल का दोष भी लगाया जा रहा था। एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया था कि मूसेवाला के कत्ल पीछे गायक मनकीरत औलख का हाथ है। यह भी दावा किया गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने पीछे भी मनकीरत का हाथ है। बंबीहा ग्रुप की कथित सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत पीछे गायक मनकीरत औलख का हाथ है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News