बालों में कंघी न कराने पर 6 वर्षीय बेटी का मां ने किया कत्ल, अर्धजली लाश को तालाब में फेंका (तस्वीरे

9/23/2020 8:20:19 PM

चौगावां: बीते दिन एक कलयुगी मां की तरफ से 6 साल की बेटी के साथ ऐसा खौफनाक काम किया गया कि जिस को सुन कर हर किसी का दिल कांप गया। मिली जानकारी अनुसार पुलिस चौंंकी राम तीर्थ अधीन आते गांव में एक कलयुगी माँ की तरफ से 6 साल की मासूम बेटी का कत्ल करने का मामला सामने आया था। हर किसी को इस घटना ने झंझोड़ कर रख दिया। 

PunjabKesari

इस संबंधी जानकारी देते इंस्पेक्टर गुरविन्दर कौर ने बताया कि हरप्रीत कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह जोकि चार बच्चों की माँ है, जिस ने बीती रात अपनी सब से छोटी अरशदीप कौर का गले में दातर मार कर कत्ल कर दिया। अपने पाप को छिपाने के लिए लाश को घर में ही जला कर अर्धजली लाश को छप्पड़ में ही फैंक दिया। सुबह घटना का पता लगने पर पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुँची पुलिस चौकी राम तीर्थ में मामले की जांच की जा रही है और मौके से ही आरोपी माँ को गिरफ़्तार कर लिया गया था। जिस पर कार्यवाही करते पुलिस ने मां खिलाफ 302 का मामला दर्ज करके गिरफ़्तार कर लिया। मिली जानकारी अनुसार जब महिला से कत्ल की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि बेटी रोजाना बाल कंघी करते समय परेशान करती थी। गत सुबह भी उसने ऐसा ही किया।

PunjabKesari

पुलिस मुताबिक उक्त आरोपी महिला ने अपना आरोप कबूल कर लिया है और वह अक्सर छोटी -छोटी बात को लेकर पति और बच्चों के साथ लड़ती रहती थी। बच्ची की सड़ी हुई लाश देख कर लोगों की रूंह कांप गई परन्तु कत्ल करते समय इस बेदर्द माँ के हाथ न काँपे। इतना ही नहीं उस पर अपनी बेटी की मौत का कोई गम नहीं देखने को मिला और न उसे कोई पछतावा हो रहा है। 


Tania pathak

Related News