मां की ममता शर्मसार,नवजात बच्ची को झाड़ियों में फैंका; कुत्तों ने नोच कर सिर धड़ से किया अलग

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 09:15 AM (IST)

 

पटियाला(बलजिन्द्र): शहर में कलियुगी मां द्वारा ममता को उस समय तार-तार करने की घटना सामने आई जब शहर के गुरदेव एन्क्लेव में नवजात बच्ची की लाश झाड़ियों में से मिली। बच्ची की लाश को कुत्तों ने नोच खाया और सिर धड़ से अलग कर दिया। इसकी सूचना कालोनी निवासियों ने थाना कोतवाली की पुलिस को दी और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। 

पुलिस ने इस मामले में फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि आखिर कलियुगी मां कौन थी, जिसने अपनी नवजात बच्ची को इस तरह से अलग कर कुत्तों के नोचने के लिए छोड़ दिया। इस घटना से पूरा शहर फिर से सदमें में है कि आखिर तमाम कोशिशों के बावजूद भी लोग अपने जिगर के टुकड़े के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार करने से क्यों बाज नहीं आ रहे।

ऐसे कलियुगी माता-पिता को फांसी की सजा होनी चाहिए : सतिन्द्र वालिया
समाज सेविका सतिन्द्र पाल कौर वालिया ने कहा कि ऐसे कलियुगी माता-पिता को फांसी की सजा होनी चाहिए। क्योंकि ऐसे माता-पिता को इस धरती पर जीने का कोई अधिकार नहीं। उन्होंने कहा कि इसको कत्ल की श्रेणी में लाना चाहिए। हमें गर्व है कि पिछले समय दौरान हमारे जिले में लड़कियों की संख्या लड़कों से अधिक हो गई है, पर फिर भी कुछ ऐसे कलियुगी माता-पिता अभी भी हैं जिनकी पहचान करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News