पंजाब के Hotel में मुंबई के कारोबारी के साथ हो गया कांड, CCTV में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 03:35 PM (IST)

लुधियाना(तरुण): मुंबई से शॉपिंग करने  पहुंचे एक कारोबारी के बैग से हजारों की नकदी चोरी हो गई। घटना थाना कोतवाली के घंटाघर के पास हेवन होटल की है, जहां घटना को अंजाम देने वाला सफाई कर्मचारी होटल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे मे कैद हो गया पीड़ित ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

मुंबई निवासी व्यवसायी नितेश किशोर भानुशाली ने बताया कि वह कपड़ा खरीदने के लिए लुधियाना आया था। 17 जुलाई को उन्होंने घंटाघर के पास हेवन होटल में कमरा किराए  पर लिया था। सुबह जब वह बाजार जाने के लिए होटल से निकला तो उसने कमरे की चाबी होटल के रिसेप्शन काउंटर पर दे दी, जहां सफाईकर्मी खड़ा था। शाम को जब वह होटल के कमरे में पहुंचे तो बैग में रखे नकदी को संभाला तो पाया कि 97 हजार रुपए चोरी हो गये हैं, जिसके बाद उन्होंने चोरी की घटना की जानकारी कोतवाली थाने की पुलिस को दी।

जांच अधिकारी सुखविंदर सिंह ने बताया कि सफाई कर्मचारी चंद्र शेखर मूल रूप से नैनीताल का रहने वाला है। चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी होटल से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने नितेश किशोर के बयान पर चोरी के आरोप में आरोपी चंद्र शेखर निवासी राम नगर अमरगढ़ी, नैनीताल उत्तराखंड के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News