बठिंडा में अगवा युवक का कत्ल, नहर में मिली लाश

7/10/2020 5:22:17 PM

माैड़ मंडी(प्रवीण): बीती रात गांव मोड़ कलां के एक नौजवान को कुछ कार सवारों ने अगवा करके उसका कत्ल करने उपरांत लाश को मौड़ चड़त सिंह के नजदीक कोटला ब्रांच में फैंक दिया।जानकारी मुताबिक अमनिन्दर सिंह पुत्र सुखचन्द सिंह निवासी मोड़ कलां हाल आबाद मोड़ मंडी वार्ड नंबर-15 बीती रात अपने साथियों के साथ रात 9 बजे के करीब रघू पत्ती मोड़ कलां के पार्क में बैठा था।

उस समय मौके की ताक में बैठे कुछ कार सवार व्यक्ति कृपाणों और अन्य हथियारों के साथ लेस होकर पार्क में पहुंचे और उन्होंने अमनिन्दर सिंह की मारपीट करने उपरांत उसे अगवा कर लिया, जबकि मौके पर मौजूद दोस्त रफू-चक्कर हो गए। घटना का पता चलते ही अमनिन्दर सिंह के  पारिवारिक सदस्यों ने इसकी सूचना थाना मौड़ को दी और पुलिस ने तुरंत ही उसकी तलाश शुरू कर दी। तलाशी दौरान उसकी लाश कोटेला ब्रांच नहर में तैर रही थी। इस उपरांत पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तलवंडी साबो भेज दिया।

जानकारी मुताबिक अमनिन्दर सिंह मंजा का किसी व्यक्ति के साथ लड़ाई-झगड़ा था, जिस कारण वह मंजा के नाम से काफी मशहूर हो चुका था, हो सका हैं कि लड़ाई-झगड़ा ही मंजा की मौत का कारण बना हो। दूसरी तरफ घटना स्थान पर पहुंचे डी.एस.पी. मौड़ रछपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अमरिन्दर सिंह के सिर पर कुछ जख्म थे और पुलिस की तरफ से मृतक की माता बलवीर कौर के बयानों के आधार पर ही गांव के ही कुछ व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मृतक व्यक्ति के खिलाफ थाना मौड़ में पहले भी लड़ाई-झगड़े और एन.डी.पी.सी.एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज है। डी.एस.पी. मौड़ ने कहा कि मामले की बारीकी के साथ जांच की जा रही है और कातिलों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Vaneet

Related News