10वीं व 12वीं के परीक्षार्थियों के लिए नई डेटशीट हुई जारी, इस दिन से शुरू होंगे Exams

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 06:02 PM (IST)

मोहाली (नियामियां): पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के उन अभ्यर्थियों की दोबारा परीक्षा के लिए डेटशीट जारी कर दी है जो विभिन्न कारणों से मार्च 2022 टर्म-2 की परीक्षा नहीं दे सके। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के परीक्षा कंट्रोलर जे.आर. महरोक ने ​प्रेस को जानकारी देते हुए बताया कि यह परीक्षा 1 जुलाई 2022 से 13 जुलाई 2022 तक तीन अलग-अलग जिलों में बने परीक्षा केंद्रों पर होगी।

परीक्षा कंट्रोलर महरोक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस परीक्षा के लिए राज्य के तीन जिलों बठिंडा, जालंधर और एस.ए.एस. नगर में परीक्षा केंद्रों की स्थापना की गई है। बठिंडा में स्थापित परीक्षा केंद्र में बठिंडा, संगरूर, बरनाला, मालेरकोटला, मानसा, श्री मुक्तसर साहिब, फरीदकोट, फाजिल्का और फिरोजपुर जिलों से संबंधित परीक्षार्थी शामिल होंगे। इसी तरह जालंधर में स्थापित परीक्षा केंद्र में जालंधर जिले के परीक्षार्थियों के अलावा कपूरथला, अमृतसर, तरनतारन, होशियारपुर, गुरदासपुर, पठानकोट, मोगा, लुधियाना जिले और एस.ए.एस. नगर में स्थापित परीक्षा केंद्र में एस.ए.एस. नगर के अलावा, रोपड़, शहीद भगत सिंह नगर, फतेहगढ़ साहिब और पटियाला जिलों से संबंधित परीक्षार्थी परीक्षा दे सकेंगे।

1 जुलाई से शुरू हो रही परीक्षाएं सुबह 11 बजे से होंगी। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की वेबसाइट www.pseb.ac.in पर डेटशीट और परीक्षाओं की पूरी जानकारी उपलब्ध है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News