भयानक सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत, 7 माह की थी गर्भवती

punjabkesari.in Sunday, Jun 19, 2022 - 04:24 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी): नूरपुरबेदी-बुंगा साहिब मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव बड़वा में सीमैंट से लदे ट्रक की टक्कर लगने से एक्टिवा सवार 7 माह की गर्भवती नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी सहेली गंभीर रूप से घायल हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 24 वर्षीय अन्नू पुत्री जसपाल सिंह जिसका करीब एक साल पहले गांव छज्जा के सुखजिंदर सिंह के साथ विवाह हुआ था, अपने मायके गांव बड़वा आई हुई थी। वह सायं करीब 5 बजे गांव सराय के शिंगारा सिंह जो गुरुद्वारा साहिब गांव बड़वा में सेवा करता है, की 19 वर्षीय लड़की हरप्रीत कौर जो उसकी सहेली है, के साथ एक्टिवा पर नूरपुरबेदी की तरफ जा रही थी कि घर से थोड़ी दूरी पर नूरपुरबेदी-बुंगा मार्ग पर गांव बड़वा में ही पीछे से आ रहे सीमैंट से लदे एक हिमाचल नंबर के ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी जिससे एक्टिवा सवार नवविवाहिता अन्नू की ट्रक के टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक्टिवा सवार उसकी सहेली हरप्रीत कौर पुत्री शिंगारा सिंह निवासी सराय जो बड़वा में परिवार सहित रह रही थी, के गंभीर चोटें लगने पर लोगों द्वारा मौके पर बुलाई गई 108 नंबर एंबुलेंस द्वारा सरकारी अस्पताल सिंहपुर में भेजा गया।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने घटना संबंधी जानकारी प्राप्त की एवं ट्रक को कब्जे में लेकर अगली कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। हादसे का पता चलने पर एकत्रित हुए गांववासियों ने उक्त हिमाचल नंबरी ट्रक के चालक को काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

गांववासियों ने नूरपुरबेदी-बुंगा साहिब मार्ग पर यातायात किया ठप्प
इस हादसे के उपरांत गांववासियों ने किरती किसान मोर्चा की अगुवाई में नूरपुरबेदी-बुंगा साहिब मार्ग पर यातायात ठप्प कर दिया। मोर्चे के नेताओं ने कहा कि बीते दिनों उनके द्वारा उक्त मार्ग से भारी आवाजाही पर रोक लगाए जाने की मांग को लेकर बुंगा साहिब में नेशनल हाइवे जाम किया गया था। मगर फिर भी प्रशासन की ढीली कारगुजारी के चलते उक्त मार्ग पर बेखौफ भारी वाहनों का आवागमन जारी है। इस मौके पर उपस्थित थाना प्रभारी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया मगर जाम लगा कर बैठे लोगों ने कहा कि वह तब तक जाम नहीं खोलेंगे जब तक कोई उच्चाधिकारी उन्हें इस मार्ग पर मुकम्मल तौर पर भारी वाहनों के गुजरने पर रोक लगाने का भरोसा नहीं देता। थाना प्रभारी ने बताया कि डी.एस.पी. आनंदपुर साहिब मौके पर पहुंच रहे हैं जो प्रदर्शनकारियों से बात करके मामला सुझलाने का प्रयास करेंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News