सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: NIA का गैंगस्टरों पर शिकंजा, पंजाब सहित कई राज्यों में RAID जारी

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 02:35 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब में गैंगस्टरों के ठिकानों पर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एन.आई.ए.) द्वारा छापेमारी की जारी है। बताया जा रहा है कि NIA पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े संदिग्ध गिरोह के संबंध में दिल्ली, एन.सी.आर. हरियाणा और पंजाब में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही है।  

NIA द्वारा अचानक की इस कार्रवाई ने गैंगस्टरों में भगदड़ मचा दी है। बताया जा रहा है कि देश भर में NIA करीब 50 जगहों पर छापेमारी कर रही है, जिसमें से करीब 25 जगह पंजाब की है। सूत्रों के मुताबिक NIA की टीम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के घर रेड करने पहुंची, बिश्नोई का घर पंजाब के धूतरावाला में है। टीम ने गैंगस्टर शुभम के घर भी रेड की हालांकि शुभम का परिवार पिछले कई सालों से वहां नहीं रह रहा। इसके बाद मुक्तसर की बागवाली गली स्थित पीपल वाली गली में  एनआईए की टीम ने मुक्तसर पुलिस सहित एक घर में रेड की और कई घंटे परिजनों से बातचीत भी  की। गुरदासपुर में भी गैंगस्टर जग्गु भगवानपुरियां के घर एन.आई.ए. ने रड कर कई अहम दस्तावेज जब्त किए।

इसके अलावा खन्ना पुलिस जिला अधीन दोराहा के गांव राजगढ़ में भी एन.आई.ए. की टीम द्वारा छापेमारी की गई है। यह छापे दिल्ली, एन.सी.आर, हरियाणा और पंजाब के बीच मारे गए है। बता दें कि पिछली कुछ जांच में खासतौर पर पंजाब के गैंगस्टर्स के ISI और खालिस्तानी आतंकियों के साथ गठजोड़ की बात सामने आई है। एन.आई.ए. ने इस मामले में नीरज भवाना, लॉरेंस बिश्नोई और ताजपुरियां गैंग से जुड़े लोगों की सूची तैयार की है। इस हत्याकांड में अब तक कई गिरफ्तारियां भी हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News