प्रसिद्ध बाबा अमरपुरी की संदिग्ध और आपत्तिजनक वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 07:54 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): आए दिन धर्म के नाम पर महिलाओं का शोषण करने वाले बाबाओं का चेहरा समाज में उजागर होने के बाद हरियाणा के एक और प्रसिद्ध बाबा अमरपुरी का भी कुछ संदिग्ध और आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर वहां से अनेक आपत्तिजनक सीडियां व कुछ संदिग्ध सामान बरामद कर बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं, बाबा की यातनाओं से दुखी होकर अबोहर में आकर बसी उसकी बहुओं व दो बेटियों से पूछताछ करने के लिए गत दिवस हरियाणा पुलिस अबोहर पहुंची और नगर थाना नंबर 2 की मदद से बाबा की बहू-बेटियों के बयान कलमबद्ध किए। 

अमरपुरी नामक यह बाबा हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाणा शहर में बाबा बालक नाथ के नाम से आश्रम चला रहा था। भगवे कपड़े में लोगों को भगवान के नाम का प्रवचन देने वाले इस बाबा पर कुछ महिलाओं ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे।

गत दिनों हरियाणा की ही एक महिला ने बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया तो पुलिस ने इस बात को इतनी अहमियत नहीं दी, लेकिन गत दिवस बाबा की कुछ महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वीडियो वायरल होने पर हरियाणा पुलिस हरकत में आई और बाबा के उस आश्रम में छापेमारी की तो वहां से पुलिस को अश्लील सामग्री, नशीली गोलियां व कुछ संदिग्ध सामान बरामद हुआ। 

उधर अमरपुरी उर्फ बिल्लू के खिलाफ उसकी ही एक बहू ने अबोहर में बाबा के खिलाफ प्रताडऩा का केस दायर कर रखा है, जो आर्य नगर में रह रही है। इस बात का पता चलने पर हरियाणा पुलिस गत दिवस अबोहर पहुंची और थाना नंबर 2 की पुलिस के सहयोग से लाइन पार क्षेत्र आर्य नगर निवासी बाबा की बहू के घर जाकर उसके बयान कलमबद्ध किए। 

इस बारे में थाना नम्बर 2 के प्रभारी चंद्रशेखर से बात करने पर उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि नगर थाना नंबर 2 की पुलिस ने गत दिवस हरियाणा पुलिस के साथ जाकर उन्हें बयान कलमबद्ध करवाने में उनकी मदद की है। 


 

Des raj

Related News

मशहूर पंजाबी गायक Karan Aujla पर Live के दौरान हमला, वीडियो वायरल

पंजाब में शेर घूमने की वायरल वीडियो को लेकर बड़ा खुलासा

पेठा खाने के शौकीन हो जाएं सावधान, पंजाब के मशहूर हलवाईयों का वीडियो हो रहा वायरल

Punjab : शहर में CID की दबिश, प्रसिद्ध इंस्टीच्यट के मालिक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल को सोशल मीडिया पर किया जा रहा Unfollow, जानें मामला

Punjab में एक बार फिर बेअदबी की घटना, आपत्तिजनक हालत में मिलीं तस्वीरें

पंजाब के प्रसिद्ध तीर्थस्थल पर दर्दनाक हादसा, युवक को यूं खींच ले गई मौ''त

बाबा सोढल मेले को प्लास्टिक फ्री करने की तैयारियां जोरों पर, उठाया अहम कदम

जालंधर में बाबा सोढल मेले को लेकर दुकानदारों को पंजाब सरकार के सख्त निर्देश

शुरू हुआ बाबा सोढल का मेला, उमड़ने लगे श्रद्धालु, सख्त सुरक्षा प्रबंध