कांग्रेसी नेता पर हमला करने का मामला, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 12:03 PM (IST)

गोराया : गांव अट्टा में देर रात्रि कांग्रेसी नेता एवं पूर्व सरपंच मक्खन सिंह मल्ली के घर पर हुए हमले में पुलिस ने एक हमलावर को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है। इस बाबत जानकारी देते हुए एस.पी. हैड क्वार्टर मुख्तियार सिंह राय ने बताया जैसे ही पुलिस को पूर्व सरपंच मक्खन के घर पर हमला होने की सूचना मिली तो गोराया पुलिस मौके पर पहुंची। अब पुलिस जांच में पता चला कि पूर्व सरपंच मल्ली का भतीजा उपेंद्रजीत सिंह पुत्र कुलविंदर सिंह जो इटली गया हुआ है, उसका सुखप्रीत सिंह उर्फ सुख पुत्र सुखदेव सिंह वासी गांव अट्टी थाना फिल्लौर के साथ इटली में ही पैसों का कुछ लेनदेन का मामला था।

पूर्व सरपंच मल्ली के दूसरे भतीजे जसकरण सिंह उर्फ जस्सा को पिछले दो-तीन दिन से बार-बार व्हाट्सएप पर फोन करके हमलावरों की ओर से धमकियां दी जा रही थी। अगर उनके पैसे वापस न किए तो वह इंडिया रहते अपने दोस्तों के साथ बात करके तुम्हें सबक सिखाया जाएगा। इसी के चलते शनिवार देर रात्रि 4/5 मोटरसाइकिलों पर सवार हमलावरों ने मक्खन के घर पर हमला कर दिया था।

वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तरणवीर सिंह पुत्र सतनाम सिंह, रणवीर सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह वासी गांव ढींडसा, सतवीर सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी गांव जंड, गोपी, लिली उर्फ सप्प वासी गांव पासला थाना नूरमहल व उनके अज्ञात साथियों के खिलाफ थाना गोराया मामला दर्ज किया है।

इस मामले में पुलिस ने तरणवीर सिंह को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है जहां से उसका रिमांड हासिल किया गया है। एस.पी. राय ने बताया कि जांच में सामने आया है कि हमलावरों के खिलाफ पहले भी विभिन्न स्थानों में विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं व जो गोली चलने की बात परिवार कर रहा है, उस मामले की भी जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News