जहरीली शराब मामला: ड्रोन से रखी जा रही शराब तस्करों पर नजर

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 03:18 PM (IST)

अमृतसर(अरुण): अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसने के मंतव्य के साथ शिकंजा कसते अमृतसर देहाती पुलिस ने ड्रोन से नजर रखने की मुहिम तेज कर दी है। पुलिस ने गत दिवस 3 माह दौरान की अलग-अलग छापामारी के दौरान 449 आरोपियों को गिरफ्तार करते 13,075 लीटर शराब बरामद की गई है।

जिला देहाती पुलिस प्रभारी ध्रुव दहिया ने बताया कि हाल ही में जहरीली शराब के संबंध में मजीठा क्षेत्र में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार करते पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। गिरफ्तार आरोपी गुरविंद्र सिंह, लवप्रीत सिंह जो अल्कोहल से तैयार जहरीली शराब बेचने का धंधा करते थे, की निशानदेही पर पुलिस 9 अन्य व्यक्तियों की खोज कर रही है, जो इस जोड़ी से जहरीली शराब की खरीद करते थे। 

लवप्रीत सिंह की निशानदेही पर उससे शराब की खरीददारी करने वाले 9 व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना की गई हैं। जिला पुलिस प्रभारी ध्रुव दहिया आई.पी.एस. ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपियों गुरिंद्र सिंह व लवप्रीत सिंह के विरुद्ध थाना मजीठा में धारा-307 और आबकारी एक्ट की धारा 61/1/14 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। देहाती पुलिस द्वारा 17 मई 2020 से अब तक 876 अलग-अलग मामले दर्ज करते पुलिस पाॢटयों द्वारा अवैध शराब के अलावा 47 हजार लीटर लाहन 578 लीटर अल्कोहल व अन्य सामग्री बरामद की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News