नवजोत सिद्धू को खुला चैलेंज करने वाले हवलदार सन्दीप पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 05:43 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू खिलाफ वीडियो बना कर भड़ास निकालने वाले अमृतसर के एक हवलदार पर पुलिस की तरफ से आज कार्यवाही की गई है। पुलिस की तरफ से हवलदार सन्दीप सिंह का डोप टैस्ट करवाया गया है। मिली जानकारी अनुसार पुलिस को शक है कि हवलदार सन्दीप सिंह नाम का पुलिस मुलाजिम नशे करने का आदी है। इसी शक के आधार पर पुलिस की तरफ से उसकी डाक्टरी जांच करवाई गई है।

यह भी पढ़ेंः SGPC के वार्षिक बजट 2022-23 को लेकर अहम खबर

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए हवलदार सन्दीप सिंह ने बताया कि उसे फंसाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नवजोत सिद्धू के इशारे पर उसके खिलाफ सारी कार्यवाही की जाएगी। सिद्धू के कहने पर कई लोग उसे परेशान कर रहे हैं कि वह माफी मांग कर नवजोत सिद्धू वाली वीडियो वापसि ले लें। हवलदार ने कहा कि वह किसी तरह का कोई नशा नहीं करता और न ही उसके घर से कोई नशा बरामद हुआ है। 

यह भी पढ़ेंः सरकार बनने से पहले सिद्धू को एक और झटका, कैप्टन परिवार को मिला एक और फायदा

जिक्रयोग्य है कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से एक रैली में ‘थानेदार की पैंट गीली करने’ वाला विवादित बयान दिया गया था। सिद्धू के इस बयान से पंजाब पुलिस के मुलाजिमों का गुस्सा देखने वाला था। इस बयान पर नवजोत सिद्धू को सबसे पहले चंडीगढ़ के डी.एस.पी दिलशेर सिंह चन्देल ने खरी-खोटी सुनाई और फिर अमृतसर के एक हवलदार सन्दीप सिंह ने भी वीडियो बना कर नवजोत सिद्धू के इस बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। 

यह भी पढ़ेंः CID दफ्तर में  ASI ने उठाया खौफनाक कदम, जांच में जुटी पुलिस

वायरल वीडियो में सन्दीप सिंह ने कहा कि ‘‘मैं पूर्वी विधान सभा में रहता हूं, यह सिद्धू का हलका है। 10 वर्ष पहले आपकी पत्नी नवजोत कौर को वोट पाई थी। 2017 में आपको भी वोट दी थी।’’ उसने कहा कि नवजोत सिद्धू की तरफ से पंजाब पुलिस को लेकर दिए गए विवादित बयान ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया है। आप एम.एल.ए. छोड़ों, सिद्धू खुद मुझे दबका मारें, यदि मेरे माथे पर पसीने की एक बूंद भी आ गई तो वह सिद्धू की जूते में पानी पीने के लिए तैयार है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News