पुलिस ने गाड़ियों की तोड़फोड़ करने के मामले में आधा दर्जन युवकों खिलाफ किया मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 02:38 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा) : फगवाड़ा के घनी आबादी वाले मोहल्ला डडलां में तड़के सुबह करीब 3 बजे सड़क पर खड़े एक दर्जन से अधिक वाहनों में नंगी तलवारें, तेजदार हथियार व लोहे की रॉड से तोड़फोड़ की गई। इस मामले में सिटी फगवाड़ा पुलिस ने आधा दर्जन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जान से मारने की धमकी और अभद्र भाषा मिलने के बाद क्षेत्र में खुलेआम गुंडागर्दी के सनसनीखेज मामले में कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह कार्रवाई मनिंदर सिंह पुत्र रजिंदर सिंह निवासी गुरु अर्जनपुरा डडलां  मोहल्ला फगवाड़ा के बयान पर हिमांशू उर्फ बैटरी पुत्र रवि लंबी गली मोहल्ला ताकिया फगवाड़ा, रवि निवासी लंबी गली मोहल्ला ताकिया फगवाड़ा, नीनी निवासी मोहल्ला ताकिया फगवाड़ा, सागर निवासी मोहल्ला बाविया फगवाड़ा व इनके साथ मौके पर मौजूद रहे इनके 2 अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज किए गए  पुलिस केस में नामजद किया गया है।  

मनिंदर सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि इन आरोपियों ने तड़के 3 बजे मोहल्ला डडलां में आकर गुंडागर्दी की धौंस दिखाकर ललकारे मारते हुए सड़क पर हथियारों से लैस हो कर खड़ी लोगों की गाड़ियो की तोड़फोड़ की है। मोहल्ला निवासियों को जान से मारने की धमकी देकर और गाली गलौच क रते हुए जोर-जोर से शोर मचाकर लोगों के दिलों में भय और दहशत का माहौल पैदा किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 160, 427, 506, 148 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी पुलिस हिरासत से बाहर  हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News