शिरोमणि कमेटी की चुनावों की तैयारियां पूरीं, बादलों को दिखाएंगे बाहर का रास्ता: ढींडसा

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 02:53 PM (IST)

अमृतसर(सर्बजीत/ अनजान): श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के 328 पवित्र स्वरूपों के मामले में आज शिरोमणि अकाली दल डैमोक्रेटिक के नेताओं ने अमृतसर के अटारी साहिब में पछचाताप समागम करवाया। इसमें शिरोमणि अकाली दल डैमोक्रेटिक के नेता सुखदेव सिंह ढींडसा, भाई मोहकम सिंह, मनजीत सिंह मैंबर धर्म प्रचार कमेटी, रामपाल सिंह बैहणीवाल मैंबर धर्म प्रचार समिति, मास्टर मिट्टू सिंह काहनेके मैंबर शिरोमणि कमेटी, हरदेव सिंह, मलकीत सिंह, पूर्व विधायक सुखविन्दर औलख, जसविन्दर सिंह खालसा, मनजीत सिंह भोमा, जत्थेदार भोला सिंह, जैपाल सिंह, चेयरमैन प्रकट सिंह खिवाण द्वारा शिरकत की गई।

इस दौरान जहां शिरोमणि अकाली दल डैमोक्रेटिक के नेताओं द्वारा इस समागम में हिस्सा लेकर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पवित्र स्वरूपों के मामले में पछचाताप किया, वहीं यह वफद श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने के लिए पहुंचा।इस दौरान सुखदेव सिंह ढींडसा ने पत्रकारों को बताया कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा जो 328 पवित्र स्वरूपों के मामले में कोई भी जवाब नहीं दिया जा रहा कि यह पवित्र स्वरूप कहां भेजे गए हैं और अब वह कहां हैं, लेकिन इस सभी मामले में जो पवित्र स्वरूपों के गबन की बात सामने आई है।

उस संबंधी हमारी पार्टी शिरोमणि अकाली दल टकसाली द्वारा यह प्रोग्राम बनाया गया था कि सभी जिले में पछचाताप के तौर पर समागम करवाए जाएंगे, जिसके चलते आज अमृतसर के गुरुद्वारा अटारी साहिब में पछचाताप समागम करते श्री अखंड पाठ साहिब के पाठ भोग डाले गए हैं और उपरांत हम श्री हरिमन्दर साहिब में नतमस्तक होने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने किसानी मुद्दे पर कहा कि यह सभी देश का समूचा मुद्दा है, जिसमें हम किसानों के साथ हां और हमारी पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर किसानों का मामला हल करने की बात कही गई है। शिरोमणि कमेटी की चुनाव पर बातचीत करते उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव संबंधी इकट्ठी हो रही है और इस बार बादलों को शिरोमणि कमेटी में से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News