सरेआम गुंडागर्दी: कार सवार युवकों पर जानलेवा हमला, जानें मामला

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 11:09 PM (IST)

अमृतसर (जशन): शहर में दिन व दिन गुंडागर्दी बढ़ती ही जा रही है, जिसको रोकने में पुलिस अभी भी नाकाम साबित हो रही है। गुंडागर्दी का एक ऐसा ही नंगा नाच शनिवार देर रात छेहर्टा क्षेत्र में उस वक्त देखने को मिला जब कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक कार में सवार दो नौजवानों पर जानलेवा हमला कर दिया।

मामले बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित बलजीत सिंह शेरगिल निवासी गुरुकी वड़ाली ने बताया कि विगत देर रात 11:30 बजे वे अपने दोस्त कर्मजीत के साथ तरनतारन से एक कार खरीद के अपने घर की ओर ला ही रहे थे कि जब वह छहर्टा के डाकखाना के नजदीक पहुंचे तो उन पर गुरु की वडाली में ही रहते दलेर सिंह व उसके साथियों ने घेर लिया। फिर उन्होंने तेजधार हथियारों से वार करके पहले तो उनकी कार के सारे शीशे तोड़े और फिर उन पर भी जानलेवा हमले की कोशिश की। बलजीत ने बताया कि उन्होंने तुरंत ही अपनी कार मौके से काफी तेजी से भागकर अपनी जान बचाई।

बलजीत सिंह ने बताया कि विगत महीने 8 जून की देर रात को भी उक्त हमलावरों ने उनके परिवार के ऊपर तेजधार हथियारों व गोलियां चलाकर हमला किया था। इसके बाद छेहर्टा पुलिस ने 7 के करीब आरोपियों पर केस दर्ज करके उसमें से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि बाकी 4 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। उसने बताया कि आरोपियों पर मामला दर्ज होने के बाद वे उनके साथ और भी ज्यादा रंजिश रखने लग पड़े और ये हमला भी उसी रंजिश का ही नतीजा है।

उसने बताया कि आरोपी उसे कई बार जान से मारने की धमकियां दे चुके हैं। इस बाबत उन्होंने पुलिस कमिश्नर को भी मिलकर अवगत करवाया था। बलजीत सिंह ने इस मामले को लेकर थाना छेहर्टा की पुलिस को लिखित रूप से शिकायत दे दी है। उसने पुलिस अधिकारियों से मांग की है कि उक्त हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का : इस मामले प्रति पुलिस चौकी वडाली के इंचार्ज पाल सिंह ने बताया कि यह सारा मामला उन्होंने थाना छहर्टा के प्रभारी गुरविंदर सिंह के ध्यान में ला दिया है । इसके अलावा वारदात के नज़दीक लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं , ताकि हमलावरों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। उसने कहा कि पुराने मामले में जो भी आरोपी फ़रार चल रहे हैं उनको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News