Punjab : कुत्ते को लेकर दो परिवारों में खूनी झड़प, जमकर चले हथियार, कई लहुलुहान

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 11:24 PM (IST)

खन्ना :  खन्ना में पालतू कुत्ते को लेकर दो परिवारों में खूनी झड़प होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि खन्ना के गुरु गोबिंद सिंह नगर कब्जा फैक्टरी रोड पर कुत्ते को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि तैश में आए पड़ोसियों ने एक परिवार से मारपीट शुरू कर दी। लोहे की राड से 3 लोगों का सिर फोड़ दिया गया। लहूलुहान हालत में घायलों को सिविल अस्पताल खन्ना भर्ती करवाया गया। इनकी पहचान पप्पू, उसकी पत्नी शबनम और बेटे फरमान के तौर पर हुई।

सिटी थाना 2 पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन शबनम ने बताया कि उनके पड़ोस में कुत्ता रखा हुआ है। इस कुत्ते ने पहले भी एक दो बार उन्हें काट लिया था। जिस कारण वह पड़ोसियों से कहते थे कि कुत्ते को बांधकर रखो। लेकिन उल्टा उन्हें जवाब दिया जाता था कि अगर कुत्ता काट लेगा तो सिविल अस्पताल में फ्री टीके लगवा लेना।

इसी बात को लेकर पड़ोसियों के लड़के ने झगड़ा किया। साथ के मोहल्ले से अपने दोस्त को बुला लिया। शबनम के अनुसार पहले उसे बालों से पकड़ घसीटा गया और सिर फोड़ दिया गया। फिर लोहे की राड से हमला कर उसके पति और बेटे का सिर फोड़ दिया गया। शोर मचाने पर लोग इकट्ठे हुए और उन्हें बचाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News