राणा गुरमीत सोढी दे सकते हैं कांग्रेस को झटका, इनसे मिला सकते हैं हाथ

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 12:08 PM (IST)

चंडीगढ़ः आगामी चुनावों को लेकर सियासी पार्टियों की सरगर्मियां तेज हो रही हैं। इसके चलते राणा गुरमीत सोढी के बारें यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह किस पार्टी में जाएंगे। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी द्वारा राणा गुरमीत सोढी बीजेपी या कांग्रेस छोड़कर कैप्टन की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। दरअसल सी.एम. चन्नी ने जब मुख्यमंत्री के तौर अपना पद संभाला था तो  पूर्व खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह की उनके पद से छुट्टी हुई थी। बताया जा रहा है कि राणा गुरमीत सोढी कैप्टन के करीबी माने जा रहे हैं। उन्होंने सोचा था कि कांग्रेस में जैसे नाराज चल रहे नेताओं को मनाया जा रहा है शायद उन्हें भी मना लेंगें परंतु ऐसा नहीं हुआ। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब पुलिस की दरियादिली, जान पर खेल कर बचाई कुत्ते की जान

उन्होंने कहा कि कैम्पेन कमेटियां बनी और उन्हें जिम्मेदारियां दी गई लेकिन उन्हें कोई जिम्मेदारी नहीं मिली। सूत्रों के अनुसार इसके चलते वह बीजेपी के साथ हाथ मिला सकते हैं या कैप्टन की पार्टी में भी शामिल हो सकते हैं। आगामी चुनावों को लेकर हर पार्टी सरगर्म हो रही है। राणा गुरमीत सोढी कैप्टन या बीजेपी का भला कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ेंः पाक की नापाक हरकत, पंजाब के इस गांव में दिखा ड्रोन

राणा गुरमीत सोढी ने कहा कि कांग्रेस में उनकी सीट भी काटी जा सकती है। नवजोत सिद्धू ने यह भी साफ कर दिया था कि पार्टी में स्क्रीनिंग नए नौजवानों को अहमियत देगी। उन्होंने कहा कि जैसे कैबिनेट से उन्हें निकाला गया है, शायद टिकट को लेकर भी धक्का हो सकता है। चुनाव के दौर में कैप्टन अमरिंदर सिंह भी सरगर्म हो रहे हैं। बीजेपी के साथ अलायंस करने के वायदे को लेकर बातचीत हो रही थी जिसके चलते उन्होंने यह साफ कर दिया है कि उनका अलायंस पक्का है लेकिन टिकटें वितरित करने को लेकर वह समय आने पर ही बताएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News