सड़क पर जा रही कार का अचानक फटा टायर, खंभे के साथ टकराने के कारण एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 01:01 PM (IST)

वलटोहा (गुरमीत सिंह): थाना सदर पट्टी के अधीन पड़ते गांव धगाने के नजदीक आज उस समय भयानक सड़क हादसा घट गया जब एक सविफट कार का अचानक टायर फटने के कारण कार खंभे के साथ जा टकराई। कार टकराने से बिजली वाला खंभा टूट कर आगे जा रहे स्कूटरी सवार एक व्यक्ति के सिर पर गिरा जिस कारण स्कूटरी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार दो बच्चे, 3 औरतें व कार का चालक गंभीर घायल हो गया। 

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्य को देंगे यह बड़ी सौगात

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटरी सवार व्यक्ति की पहचान रांझा सिंह निवासी गांव बलियावाला के तौर पर हुई है। वह अपने रिश्तेदार के पास गांव माडल जा रहा था तो जब वह गांव धगाने के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही सविफट कार जिसे गगनदीप सिंह निवासी गांव मस्तगढ़ चला रहा था। उस कार का अचानक टायर फट गया जिस कारण कार पलटती हुई खंभे में जा लगी और खंभा टूट कर आगे जा रहे स्कूटरी सवार रांझा सिंह के सिर में जा लगा। हादसे में रांझा सिंह सड़क पर गिर पड़ा और वहीं उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : जालंधर में आधी सरकार आम आदमी पार्टी और आधी कांग्रेस की, दुविधा में निगम अधिकारी

बता दें कि सविफट कार में सवार शरनजीत कौर, उरमलजीत कौर, हरसिमरत कौर, हरशप्रीत सिंह ग्यारह साल और गुरसाजन सिंह छह साल निवासी मस्तगढ़ गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें लोगों की मदद के साथ सिविल अस्पताल पट्टी में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। आपको बता दें कि बिजली वाले खंबे की तारों में उसी समय ही एक और कार चपेट में आ गई जो तेज रफ्तार होने के कारण के साथ लगते खेतों में चली गई। मौके पर पहुंची थाना सदर पट्टी की पुलिस की तरफ से शव को कब्जे में लेकर आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News