डेयरी मालिक व उसके बेटे के साथ Gun Point पर बड़ी वारदात, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 11:21 AM (IST)

लांबड़ा (वरिन्द्र): थाना लांबड़ा के अधीन लांबड़ा बाजार में स्थित डेयरी मालिक तथा उसके बेटे के साथ 2 लुटेरों ने रिवाल्वर तथा दातर दिखा कर नकदी लूट ली तथा मौके से फरार हो गए। इस संबंधी थाना लांबड़ा की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। जानकारी देते डेयरी मालिक प्रमोद कुमार पुत्र देव राज निवासी लल्लियां खुर्द ने बताया कि वह काफी समय से लांबड़ा बाजार में डेयरी की दुकान चलाते हैं तथा प्रत्येक दिन की तरह वे देर रात करीब 10 बजे अपने घर को जा रहे थे। 

उन्होंने बताया कि वह मोटरसाइकिल तथा उसका बेटा ललतेज पुत्र प्रमोद कुमार अपने साथी सहित एक्टिवा पर जा रहे थे कि जब वे सपरा पैलेस के समीप पहुंचे तो देखा कि उनके बेटे तथा उसके साथी की एक्टिवा को 2 एक्टिवा सवारों ने रोक रखा था। उसने कहा कि यह देख कर उसने अपना मोटरसाइकिल वापस मोड़ा तथा अपने बेटे के पास रूक गया इतने में ही एक नौजवान ने रिवाल्वर निकाल लिया तथा दूसरे ने तेजधार दातर निकाल कर उससे 31 हजार की नकदी तथा उसके बेटे से 1500 रुपए तथा सऊदी अरब की 100 सऊदी रियाल करंसी लूट ली। दोनों लुटेरों ने सिर पर टोपियां पहनी थीं तथा मुंह रूमाल से ढके हुए थे। 

लुटेरों ने जाते समय रिवाल्वर दिखा कर उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। प्रमोद ने बताया कि लूट की वारदात की लिखित शिकायत देर रात थाना लांबड़ा में जाकर दे दी गई थी। इस संबंध में जब थाना लांबड़ा के एस.एच.ओ. बलबीर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि पीड़ित प्रमोद के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा जल्द ही लुटेरों को काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाल रही है तथा लुटेरों की पहचान जल्द कर ली जाएगी।

वारदात स्थल से कुछ दूरी पर लगा होता था नाका

जिस जगह लुटेरों ने रिवाल्वर तथा दातर दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है वहां से कुछ ही दूरी पर थाना लांबड़ा की पुलिस का नाका लगा होता था जो आजकल नहीं लग रहा है। इस कारण लुटेरों के हौंसले बुलंद हो गए तथा वे बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो गए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News